होली पर नशे में हादसे का शिकार होगा अनुज, क्या शादी से पहले ही विधवा हो जाएगी अनुपमा

Anupamaa Today’s Spoiler: स्टार प्लस के सबसे सुपरहिट शो अनुपमा की कहानी में होली में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलेगा.

अनुज और अनुपमा की यह साथ में पहली होली होगी. हालांकि वनराज ने इन दोनों की होली बर्बाद करने की पूरी प्लानिंग कर रखी है. अनुज और अनुपमा की होली खराब करने के लिए वनराज किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है. सीरियल अनुपमा में आप लोगों ने देखा होगा कि अनुज और अनुपमा एक दूसरे से वादा करते हैं कि इस बार की होली में वह दोनों एक-दूसरे को सबसे पहले रंग लगाएंगे.

जिसके बाद अनुज शाह हाउस में पहुंच जाता है. होली के दिन सबसे पहले. अनुपमा वनराज से बचने के लिए खुद को कमरे में बंद कर लेते है. तो वहीं अनुज खुद को बचाने के लिए हेलमेट और रेनकोट पहनकर आता है. इसी बीच एक अनहोनी दस्तक दे देती है.

ताजा दिखाए जाने वाले एपिसोड में आप लोग देखेंगे कि अनुज अनुपमा की तलाश में जुट जाएगा. तो वहीं वनराज भी अनुपमा के दरवाजे के बाहर ही बैठा रहेगा उसको रंग लगाने के लिए. हालांकि अनुपमा चालाकी दिखाते हुए सीढ़ी से उतर कर भाग जाएगी. अनु अपने परिवार से छिपने के लिए पर्दे का इस्तेमाल करेगी. तो वहीं अनुज भी अनुपमा से मिलने के लिए बेताब नजर आएगा.

होली के इस शुभ मौके पर अनुज जमकर दारू पिएगा. अनुज दारू के नशे में शोले फिल्म की तरह पानी की टंकी पर चढ़ जाएगा. साथी खूब हंगामा मचाएगा. दावा करेगा कि बहुत जल्द ही अनुपमा के साथ शादी करने वाला है. इसी बीच अनुज ऊपर से फिसल जाएगा और वह गिर जाएगा.

error: Content is protected !!