भगवान के सामने Anupamaa की मांग भरेंगे अनुज, वीडियो हुआ वायरल

Anupamaa Spoiler Alert, Anuj and Rupali ganguly get romatic with each other: होली के मौके पर टीवी इंडस्ट्री भी इस जश्न में डूब चुकी है. इस वक्त लगभग हर डेली सोप में होली के लिए एक खास प्लान है, जिसमें कई ट्विस्ट भी हैं. कुछ ऐसा ही लोकप्रिय शो अनुपमा (Anupamaa) में भी देखने को मिलेगा, जिसमें होली पर फैंस को लीड कपल के बीच रोमांस देखने को मिलने वाला है. अनुपमा और अनुज के बीच ‘होली रोमांस’ को देखकर फैंस उनके दीवाने हो गए हैं और ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

‘अनुपमा’ के होली स्पेशल एपिसोड का प्रोमो सामने आया है, जिसमें अनुपमा और अनुज भगवान के सामने खड़े हैं. अनुपमा हाथ में होली के रंग की थाली लिए हुए हैं. तभी अनुज गलती से टकरा जाता है और अनुपमा के हाथ से रंगों की प्लेट गिर जाती है. थाली गिरने पर अनुपमा का माथा लाल हो जाता है. मेकर्स ने इस लाल रंग को सिंदूर के रूप में दिखाया है. ये भी पढ़ें- Imlie: सगाई से पहले गायब हुई इमली, आर्यन का चढ़ा पारा…आदित्य पर उठाएगा हाथ

अनुपमा और अनुज के बीच रोमांस का ये वीडियो ट्विटर पर वायरल हो चुका है, जिसे फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं. बता दें कि शो अनुपमा की भूमिका रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) निभा रही हैं, जबकि अनुज का कैरेक्टर गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) प्ले कर रहे हैं. फैंस दोनों के बीच की केमिस्ट्री को खूब पसंद कर रहे हैं. ये शो लॉन्च के बाद से ही टीआरपी में नंबर-1 बना हुआ है, जिसे राजन शाही प्रोड्यूस कर रहे हैं.

‘अनुपमा स्पॉइलर’ के पिछले एपिसोड की बात करें तो इसमें पिछले कुछ दिनों से खूब बवाल हो रहा है. 16 मार्च को हुए होलिका दहन के कार्यक्रम में काफी गर्मी थी. अनुपमा को शाह हाउस में काम करते देख अनुज भड़क जाते हैं. अनुज अनुपमा को डांटता है और कहता है कि वह यहां काम करने नहीं बल्कि किंजल की देखभाल करने आई है. अनुज बा पर भी भड़क जाता है. अब देखना होगा कि होली के मौके पर ‘अनुपमा’ में क्या नया ट्विस्ट देखने को मिलता है.

error: Content is protected !!