Anupamaa: Anuj खेलेगा मास्टरस्ट्रोक बोरिया-बिस्तर लेकर पहुंचेगा शाह हाउस, वनराज को लगेगी मिर्ची

Anupamaa spoiler alert Anuj will come to Shah House for Shivratri Pooja Vanraj will be furious: स्टार प्लस के टॉप शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में इस वक्त किंजल की प्रेंग्नेंसी और अुनज-अनुपमा (Anuj-Anupamaa) का इश्क दिखाया जा रहा है. इस ट्रैक में किंजल की वजह से अनुज (Anuj) और अनुपमा (Anuj- Anupamaa) अपने रिश्ते को सही से अंजाम नहीं दे पा रहे हैं. अनुज से इश्के करने वाली अनुपमा को न चाहकर भी शाह हाउस के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं. इन्हीं सब के बीच में अनुपमा का पहना पति वनराज कुछ ऐसी चाल चलने वाला है जिससे अनुज (Anuj) और अनुपमा (Anupamaa) दोनों को रिश्ता दांव पर आ सकता है. मगर हर बार की तरह दर्शकों को यकीन है कि अनुपमा इसका कोई हल जरूर निकाल लेगी.

इस हफ्ते भी अनुपमा टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर है. शो में आ रहे नए ट्विस्ट दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आ रहे हैं. शो में अनुपमा एक बार फिर से अपने परिवार की जिम्मेदारियों में खोने लगी है. तो वहीं वनराज भी जानबूझकर अनुपमा को अनुज से दूर भेजने की कोशिश करने पर लगा हुआ है. इन्हीं सब के बीच राखी शाह हाउस में जाकर खूब हंगामा मचाती है. जिसके बाद किंजल राखी को घर से निकल जाने के लिए कहती है. किंजल की ये बात सुनकर राखी काफी ज्यादा इमोशनल हो जाती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

जैसे ही राखी जाएगी. वनराज अपना गेम खेल देगा. वनराज बा के साथ मिलकर ये ऐलान करेगा कि अनुपमा शाह हाउस में ही रहेगी. जिसके बाद अनुपमा भी हैरान और परेशान हो जाएगी. इसी बीच अनुपमा तोषु की भी अच्छी कलॉस लगाते हुए दिखाई देगी.

अनुजा करेगा अनुपमा को खुद से दूर

इसके बाद अनुमपा ये बात अनुज से बताएगी. अनुज अनुपमा को शाह हाउस में रहने की परमिशन दे देगा. अनुपमा इसी दौरान इमोशनल होकर रोने लगी. तब अनुज उसे कहेगा कि किंजल को सचमें तुम्हारी अभी जरूरत है. इसके बाद अनुपमा अनुज की खूब तारीफ करेगी. हालांकि अनुपमा के जाने के बाद अनुज काफी ज्यादा दुखी हो जाता है.

पलटेगा गेम

हालांकि मजेदार बात ये है कि अनुपमा जैसे ही वनराज के घर में वापसी करेगी. वनराज अपना असली चेहरा दिखाने लगेगा. वनराज कहेगा कि अनुज शाह हाउस में नहीं आ सकता है. न ही वो अनुपमा से मिल सकता है. इसी बात को लेकर वनराज और अनुपमा में खूब बहस हो जाती है. शाह हाउस में अनुपमा की एंट्री से काव्या भी चिढ़ी हुई नजर आएगी. जिसकी वजह से वो भी वनराज को खूब सुनाएगी. वनराज के मना करने के बाद भी अनुज शाह हाउस में आ जाएगा. अनुपमा और अनुज दोनों मिलकर वहीं पर शिवरात्री की पूजा भी करेंगे. दोनों का ये इश्क देखकर वनराज को काफी जलन होगी.

ये भी पढ़ें : Munawar Faruqui के प्यार में हैं ट्रांसवुमेन Saisha Shinde, छेड़ने पर लग गया बुरा

error: Content is protected !!