Anupamaa के बाद kavya को भी तलाक देगा Vanraj, क्या करेगा तीसरी शादी?

Anupamaa: 1 साल के इंतजार के बाद आखिरकार अनुपमा और अनुज का विवाह हो चुका है. ये दोनों तो अपना हनीमून मनाने के लिए निकल रहे है. मगर वहीं अब वनराज की जिंदगी में उथल-पुथल मच गई है.

वनराज को तलाक देगी काव्या

अनुपमा (Anupamaa) की विदाई कार्यक्रम जैसे ही खत्म होगा. काव्या अपने पुराने रंग में लौट आएगी. काव्या पूरे परिवार के सामने वनराज से तलाक मांगेगी. उसी दौरान बा वनराज को बताएगी कि काव्या अभी भी अपने पहले पति के साथ हैं उससे बातें करती हैं और मिलने जाती है. ये सारी बातें जानकर वनराज का खून खौल उठेगा. जिसके बाद वो काव्या…वनराज के हाथों में तालाक के पेपर्स थमा देगी. ऐसे में फैंस को लग रहा है कि वनराज के लिए अब फिर से कोई औरत भेजी जाएगी. जिससे वो अपनी तीसरी शादी रचा सके.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by rijyo ke gaurup (@gauravkhanna_fp)

अनुपमा के जाने के बाद बच्चों की मां बनने की कोशिश करेगा अनुज

वनराज इस वक्त शो में सुधरता हुआ नजर आ रहा है. अनुपमा की शादी के बाद वो अपने बच्चों की मां बनने की कोशिश करेगा. वनराज इस दौरान सभी के लिए चाय बनाएगा. तो वहीं किंजल को अपने हाथों से बादाम भी खिलाएगा. वनराज का ये बदला-बदला अंदाज देखकर सभी हैरान रह जाएंगे.


रसोई की रस्म निभाने चलेगी अनुपमा

वहीं शादी के बाद रोमांस का पूरा मजा लेने वाली अनुपमा, अनुज के घर में पहली रसोई की रस्म निभाएगी. रसोई में खाना बनाने से पहले वो भगवान को याद करेगी. तभी अनुज वहां पहुंच जाएगा और रोमांस करेगा.

error: Content is protected !!