Anupamaa Spoiler: अनुपमा बताएगी पाखी को एडल्ट होने का मतलब, अधिक को दमाद बनाने पर होगी मजबूर

सीरियल अनुपमा की कहानी में सभी महिलाएं राखी दवे का जन्मदिन मनाने के लिए रिजॉर्ट पहुंचे होते हैं। यहां पर सभी लोग खूब एंजॉय करते हुए नजर आते हैं, लेकिन जिस रिजॉर्ट में अनुपमा और बाकी सभी लोग ठहरे होते हैं। उसी जगह पर पाखी अपने बॉयफ्रेंड अधिक के साथ भी रुकी होती है। लेकिन अब सीरियल की कहानी पूरी तरह से पलटने वाली है। पाखी की सच्चाई अनुपमा के सामने आ जाएगी।

सीरियल के अंदर आगे दिखाया जाएगा कि सभी अनुपमा और बाकी महिलाएं रिजॉर्ट में ट्रुथ एंड डेयर खेलती हुई दिखाई देती है। सभी महिलाएं एक-एक करके अपने दिलों की बातें इस दौरान रखती है। वहीं, बा अपने डांस का जलवा सभी के बीच बिखेरती हुई दिखाई देती हैं। लेकिन इसी बीच अनुपमा गलती से अधिक के रूम पर फोन करके पानी को बोतल मांगवाने के लिए कहती है। अनुपमा अधिक की आवाज कहीं न कहीं पहचान लेती है, लेकिन साफ आवाज नहीं आने की वजह से वो इस चीज को कंफर्म नहीं कर पाती

इसके अलावा अनुपमा, छोटी अनु और परी के साथ जब रिजॉर्ट से बाहर निकल रही होती है तभी वो पाखीी और अधिक से टकरा जाती है। छोटी अनु सभी को वहां पर दोनों से मिलने के लिए बुला लेती है। वहां पर जैसे ही बा, किंजल, बरखा और बाकी सभी लोग पहुंचते हैं तो उनके पैरों तले जमीन खिसक जाती है। उन्हें इस बात पर यकीन नहीं हो पाती कि पाखी इस तरह से उनसे मिली है। जब होटल का वर्कर उन्हें रूम का बिल देता है तो अनुपमा चौंक जाती है। अनुपमा सबके साथ उसे एक कोने में ले जाती है और उस पर गुस्सा होना शुरू कर देती है। लेकिन पाखी अपनी गलती मानने की बजाए कहती है, “हां रूम में रुकी थी तो, मैं एक एडल्ट हूं और मुझे अपने फैसले लेने आता है।”अनुपमा भी पाखी को फटकारते हुए कहती है , “तू एडल्ट का मतलब समझती है या फिर ये तुझे एक कमरे में ठहरकर ही समझ में आया।” इसके बाद अधिक सभी के सामने ये बात कहता है कि पाखी और वो शादी करना चाहते हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The Real Shopping (@rupali_gaurav_)

error: Content is protected !!