Anupamaa Spoiler: सीढ़ियों से गिर जाएगी प्रेग्नेंट किंजल, शाह हाउस पे गम का पहाड़

Anupamaa Spoiler Upcoming Episode: स्टार प्लस का फेमस डेली शो अनुपमा में इस हफ्ते कुछ नए दिलचस्प मोड़ दिखाए जाने वाले हैं. इससे पहले शो में दिखाया जा रहा है कि अनुपमा (Anupamaa Spoiler) पूरे शाह परिवार को बताना चाह रही है कि वो अनुज से प्यार करती है. साथ ही अनुज संग शादी का फैसला भी बताना चाहती है. मगर किंजल की प्रेगेंसी की वजह से वो ऐसा कर नहीं पा रही है. ऐसे में अब समर अपनी मां अनुपमा को परेशान देखेगा तो वो अपनी मां से बात करने की सोचेगा.

समर, अनुपमा (Anupamaa Spoiler) देखते ही समझ जाएगा कि वो अपनी जिंदगी में आगे नहीं बढ़ पा रही है. इसलिए समर जाकर उनसे बात करेगा और कहेगा मैं हर चीज में आपका समर्थन करता हूं. समर कहता है कि मां मैं आपके अनुज के रिश्ते को अच्छे से समझता हूं. आपको अनुज के साथ जीवन में आगे बढ़ना चाहिए. लाइफ में कुछ न कुछ दिक्कतें तो हमेशा आती ही रहती हैं जिन्हें आप या मैं कभी नहीं रोक सकते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि बेटा अपनी मां के लिए क्या खूब स्टैंड लेता है. समर अपनी मां का साथ देगा और कहेगा कि आप अनुज से शादी कर लो मां. इस दौरान अनुपमा (Anupamaa Spoiler) काफी इमोशनल दिखेगी मगर अपने बेटे की इन बातों को सुनकर वह खुद को काफी लकी पाएगी. शो में आगे क्या होता है ये देखना दिलचस्प होगा.

वहीं दूसरी तरफ शाह हाउस में किंजल जल्द ही अपने बच्चे को जन्म देने वाली है. मगर उसकी प्रेग्नेंसी में अभी कई दिलचस्प मोड़ आने हैं क्योंकि परितोष ये बच्चा नहीं चाहता है. इसलिए ही किंजल और परितोष में आने वाले एपिसोड में लड़ाई होने वाली है. इस लड़ाई के बाद किंजल परितोष के शब्दों में गुम रहेगी और सीढ़ी से फिसलकर गिर जाएगी.

ये मोड़ शाह परिवार को काफी ज्यादा मुसीबत में डाल देगा. क्योंकि किंजल का बच्चा खतरे में चला जाएगा. इस मुश्किल हालात में राखी दवे आकर और तबाही मचा देगी. वो शाह परिवार को सुनाते हुए नजर आएगी कि तुम लोग किंजल की देखभाल नहीं कर पाए.

ये भी पढ़ें: ‘ब्रेस्ट बड़े होने की वजह से सुननी पड़ी डायरेक्टर की गंदी बातें’, Sayantani Ghosh का खुलासा

error: Content is protected !!