Anupamaa के एक्सप्रेशस देख कांपी दर्शकों की रूह, ताजा एपिसोड ने सोशल मीडिया पर मचाई खलबली

Rupali Ganguly और Gaurav Khanna स्टारर ‘Anupamaa’ ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। शो को TRP लिस्ट में नंबर वन पर लाने के लिए मेकर्स ने Anuj और Anupamaa की जिंदगी से नई कहानी को जोड़ दिया गया है। अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज और अनुपमा होश में आने के बाद डिंपल को चारों ओर ढूंढते हैं।

दोनों सड़क पर आगे बढ़ ही रहे होते हैं कि Anupamaa की नजर डिंपल पर पड़ती है, जिसे देखते ही अनुपमा की चीख निकल जाती है। इतना ही नहीं, अनुज भी अपना चेहरा छुपाकर रोने लगता है।

आपको बता दें कि, डिंपल गुंडों की दरिंदगी का शिकार हो जाती है। ‘अनुपमा’ के इस एपिसोड को लेकर अब फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं। ‘अनुपमा’ के एपिसोड में दिखाया गया था कि अनुज और अनुपमा निमित और डिंपल को लेकर हॉस्पिटल जाते हैं।

अनुपमा के ताजा एपिसोड ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है। शो के सीन ने तो दर्शकों के रोंगटे खड़े किये ही, साथ ही रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना की एक्टिंग ने भी फैंस के होश उड़ा दिए।

Read More: Ankit Gupta: के होटल रूम की वीडियो वायरल, बेड पर लड़की को देख सब दंग

प्रियंका नाम की यूजर ने रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना की एक्टिंग की तारीफ करते हुए लिखा, “आप दोनों ने अपनी एक्टिंग से नया स्तर ही तय कर दिया है। पूरा शरीर कांप उठा इस सीन से। ये फ्रेम मुझे हमेशा ही डराएंगे।” वहीं दूसरी यूजर ने एक्सप्रेशंस की तारीफ में लिखा, “इनकी आंखों में आंसू, डर, गुस्सा, हताशा अलग ही स्तर की है। उसको न बचा पाने की हताशा। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना आपने तो रोंगटे ही खड़े कर दिये।”

Read More: बाबर ने धमाकेदार शतक ठोककर तोड़ दिया सचिन, कोहली और पोंटिंग का रिकॉर्ड

error: Content is protected !!