अनुज का काला सच आया सामने, नाजायज बच्चे को देख उजड़ेगी अनुपमा की दुनिया

पॉपुलर फैमिली ड्रामा शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) का हर ट्रैक फैंस को काफी पसंद आता है। सीरियल में होने वाले हाई वोल्टेड ड्रामे फैंस का खूब अटैंशन ग्रैब करते हैं इसी का नतीजा है कि ये शो टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर बना रहता है। वहीं, शो का अपकमिंग एपिसोड और ज्यादा मसालेदार होने जा रहा है। जल्द ही अनुपमा को पता चलने वाला है कि अनुज की एक नाजायज औलाद भी है।

अनुज का नाजायज बच्चा आया सामने
सीरियल ‘अनुपमा’ में अबतक आपने देखा वनराज ये जान चुका है कि पाखी, अधिक से शादी करना चाहती है। पाखी का ये सच जानकर वनराज का गुस्सा सांतवें आसमान पर पहुंच जाता है। हालांकि, अनुपमा एक बार फिर वनराज को समझाने की कोशिश करती है। वहीं इन सबके उलट अनुपमा की जिंदगी नया मोड़ लेने जा रही है। जल्द ही अनुपमा के सामने अनुज का बड़ सच सामने आने वाला है। बताते चलें कि अनुपमा को आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि अनुज का एक नाजायज बच्चा भी है। ये बात जानकर अनुपमा की दुनिया में अंधेरा छा जाएगा।

अनुज के वन नाइट स्टैंड से हटा पर्दा
रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर शो में आप आगे देखेंगे कि अनुपमा पढ़ाई के लिए इंजीनियरिंग कॉलेज में दाखिला लेगी। अनुपमा के पीछे-पीछे अनुज भी वहां पहुंच जाएगा। लेकिन इसी दौरान अनुपमा की जिंदगी में बड़ा भूचाल आएगा। अनुज का नाजायज बेटा शाह परिवार में एंट्री लेगा। ये लड़का खुद को अनुज का बेटा बताएगा, जो सुनते ही सबके होश उड़ने वाले हैं। इस लड़के के ऐसा बोलते ही अनुज के वन नाइट स्टैंड से पर्दा हटेगा।

उजड़ेगी बा की दुनिया
अनुपमा को ये जानने में समय नहीं लगेगा कि अनुज एक अन्य महिला के साथ रात गुजार चुका है, जिसके बाद वो प्रेग्नेंट हो गई होगी। वहीं, इस बड़े राज के खुलते ही अनुपमा और अनुज दोनों की जिंदगी में काफी बदलाव आने वाला है। दूसरी ओर बा की जिंदगी में भी बड़ा भूचाल आने वाला है। बा को पता चलेगा कि बापूजी भी उनसे पहले एक शादी करके चुके हैं। बापूजी की पहली पत्नी और बच्चे भी शाह परिवार में एंट्री लेने वाले हैं।

error: Content is protected !!