Anupamaa-Anuj: वनराज को बर्बाद होने से बचाएगा अनुज, किन्नर देंगे दुआएं

Anupamaa-Anuj Written Updates: स्टार प्लस के चर्चित टीवी सीरियल अनुपमा (Anupamaa) के आज के एपिसोड्स में आप लोग देखेंगे. कि बापू जी अनुपमा से बोलेंगे कि अनुज के पास जाओ क्योंकि उसके पास इस वक्त कोई भी नहीं है. साथ ही दोनों साथ में जाकर सेलिब्रेट करो. बापूजी अनुपमा को समझाएंगे की घर की लड़ाई झगड़ों से अपनी निजी जिंदगी को बर्बाद ना होने दें. जिसके बाद अनुपमा-अनुज (Anupamaa-Anuj) को फोन करके बुलाती है और वो भागा चला आता है.

इसके बाद दोनों कॉन्ट्रेक्ट मिलने की खुशी मनाते हुए देखे जाते हैं. अनुज-अनुपमा (Anupamaa-Anuj) को बताएगा कि वनराज ने जो भी इल्जाम उसपर लगाए हैं वो सभी गलत है. जिसके बाद अनुपमा-अनुज (Anupamaa-Anuj) से बोलेगी कि तुम्हें कोई भी सफाई देने की जरूरत नहीं है. मैं भगवान से ज्यादा तुमपर भरोसा करती हूं.

किन्नर देंगे दुआएं (Anupamaa-Anuj)

इस दौरान ही अनुपमा कहेगी अनुज से की कॉन्ट्रैक न मिलने की वजह से मालविका भी नाराज होगी. तुम्हें उससे भी बात करनी चाहिए. जिसके बाद अनुज बोलेगा कि अपने बाई की कामयाबी से एक बहन कभी भी दुखी नहीं होगी. तब अनुपमा बोलेगी हां मगर वनराज उसको भड़का सकता है इसलिए मैं बोल रही हूं. तभी वहां पर किन्नर आ जाएगी और वो दोनों को दुआएं देगी कि तुम दोनों की शादी जल्द ही जाएगी. जिसके बाद अनुज उसे अपने जेब से सारे पैसे निकाल कर दे देगा.

मालविका कंपनी से निकालेगी वनराज को (Anupamaa-Anuj)

इसके बाद अगले सीन में मालविका वनराज से लड़ाई करेगी वीडियो कॉल पर. जिसके बाद मालविका कह देगी कि वो अपनी पार्टनरशिप खत्म कर रही है. मालविका वनराज से कहेगी अब ऑफिस आना तो अपना सामान लेने बस. मालविका बोलेगी की उसने वनराज पर ट्रस्ट करके जिंदगी की सबसे बड़ी भूल की है. जिसके बाद वनराज अनुपमा के करीब जाते हुए कहेगा कि वो अभी हारा नहीं है. अनुपमा उसे समझाते हुए कहेगी कि बेशक तुम हार न मानों मगर अपने साथ तुम दूसरों की भी होली मत खराब करो. अपने गुस्से पर काबू रखो.

मालविका को मनाएगा अनुज (Anupamaa-Anuj)

अनुज एक बार फिर से होलिका दहन पर शाह हाउस में पहुंच जाएगा. जिसके बाद बा उसे ताना देगी. अनुज सफाई में बहुत कुछ कहेगा मगर बा गुस्से में ही रहेगी. वनराज तब अनुज को बोलेगा कि एक कॉन्ट्रेक्ट से उसकी जिंदगी नहीं बर्बाद हो जाएगी. तब वनराज बड़े खुशी से कहता है कि मालविका ने उसे एक और चांस दिया है. तब अनुज वनराज का मजाक बनाते हुए कहेगा कि वो चांस उसे उसी की वजह से मिला है. जिसके बाद अनुज वनराज से कहेगा कि आगे अब कुछ भी करे तो संभल कर करे वरना वो हर बार मालविका को मना नहीं पाएगा.

ये भी पढ़ें: टीवी की सबसे महंगी एक्ट्रेस हैं Rupali Ganguly, एक एपिसोड के वसूलती हैं लाखों

error: Content is protected !!