Anupamaa Twist: मौत को छूकर वापस आया अनुज,’अनुपमा’ अब सबके सामने करेगी चौंकाने वाला ऐलान

Anupamaa-Anuj Wedding: अनुपमा के नए एपिसोड्स में कई दिलचस्प मोड़ आने वाले हैं. अनुपमा सीरियल में डांस परफॉर्मेंस होनी है. मगर उससे पहले ही अनुपमा के साथ कुछ अपसगुन हो जाएगा. जिससे वो काफी घबरा जाएगी. बार-बार अनुज का नाम लेगी. इतने में ही अनुपमा का बेटा समर अनुज को फोन मिलाएगा. मगर अनुज का फोन नहीं मिलेगा. समर से अनुपमा कहेगी कि जरूर उसके साथ कुछ गलत हुआ है. जिसके बाद देविका और समर अनुपमा को शांत रहने को कहेंगे. इसी दौरान देविका पुलिस को अनुज के लापता होने की रिपोर्ट करेगी.

Anupamaa करेगी परफॉर्मेंस से इंकार 

घबराई हुई अनुपमा शो में हिस्सा नहीं लेने की बात करेगी. तब देविका उसे समझाएगी को ये डांस अनुपमा का सपना था. वो कैसे इसे तोड़ सकती है. Read More: Tejasswi Prakash की कमर में हाथ डाले टहलते नजर आए Karan Kundrra, Pics Viral

अनुज के एक्सीडेंट की आएगी खबर

इवेंट वेन्यू पर तभी पुलिस का फोन आ जाएगा और समर-देविका को बताएंगे कि अनुज की गाड़ी का एक्सीडेंट हो चुका है. साथ ही उन्हें एक डेड बॉडी भी मिली है. पुलिस बताएगी कि एक्सीडेंट में कोई भी नहीं बच पाया है. जिसके बाद समर और देविका गम में बिखर जाएंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

शादी के लिए हां करेगी अनुज को अनुपमा

अनुपमा अपने डांस परफॉर्मेंस में सारी जान झोंक देगी. साथ ही देखेगी कि उसका डांस देखने अनुज (Anuj) आया है कि नहीं. मगर उसे कहीं भी अनुज नहीं दिखाई देगा. हालांकि यहीं पर शो का सबसे बड़ा ट्विस्ट आएगा. अनुज (Anuj) मौत के मुंह से वापस आ जाएगा. तभी अनुपमा की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा और वो सबके सामने शादी का ऐलान कर देगी.

Source: Anupama Written Update: मौत को छूकर वापस आएगा अनुज, सबके सामने अनुपमा करेगी चौंकाने वाला ऐलान

error: Content is protected !!