Anupamaa: आखिरकार टूट गया ‘अहंकारी Vanraj’, बोला- मुझे कर्मों का मिला है

बल्ले-बल्ले स्टार प्लस का लोकप्रिय शो अनुपमा (Anupamaa) इस वक्त बड़ा ट्विस्ट और टर्न लेने वाला है. आने वाले ट्रैक में कुछ बड़ा ड्रामा देखने को मिलेगा शो के प्रसंशकों को.

शो के ताजा एपिसोड्स में देखा गया है कि वनराज भावुक हो जाता है क्योंकि वह अपनी बच्ची किंजल की गोद भराई में शामिल नहीं हो पाएगा.

आपको बता दें कि शाह परिवार वनराज (Vanraj) की गैर-मौजूदगी में गोद भराई कर रहा है जिससे वह परेशान है.

जब वह काव्या के साथ अपनी नौकरी के लिए इंटरव्यू की तैयारी कर रहा होता है तो वह अपने परिवार के बारे में सोच कर इमोशनल हो जाता है. हालांकि वनराज तब भी अपनी सच्ची भावनाओं को व्यक्त करने से बचता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANUPAMAA (@anupammastarplus)

वनराज अभी सब कुछ छोड़कर अपने परिवार के साथ रहने की इच्छा व्यक्त करता है. लेकिन नौकरी खोजने की अपनी जिम्मेदारी के कारण वह ऐसा नहीं कर सकता.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANUPAMAA (@anupammastarplus)


अपना दर्द बांटते हुए वनराज की आंखों से आंसू छलक पड़ते हैं. वनराज कहते हैं कि पुरुषों में भी भावनाएं और दिल होते हैं लेकिन किसी ने इस पर ध्यान नहीं दिया.

वनराज के अनुसार इस दुनिया में पुरुषों के पास सभी अधिकार हैं, सिवाय एक के खुले दिल से रोने के लिए.

वनराज रोना चाहता है लेकिन वह अपनी भावनाओं को अपने कर्तव्य के आड़े नहीं आने देना चाहता. यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वनराज अपने परिवार का भरण-पोषण करने के लिए नौकरी हासिल कर पाएगा या नहीं. (Anupamaa Updates)

Read More: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा के फैसले सूख गया अभिमन्यु का खून, महिमा हुई कामयाब

English Summary: Vanraj gets emotional as he will not be able to attend Kinjal’s baby shower in recent Episode of Anupamaa.

error: Content is protected !!