पाखी और अधिक कमरे में रोमांटिक डांस और एक दुसरे को किस करेंगे दोनों को इस तरह देखकर अनुपमा के होश उड़ जायेगे

टीवी का टॉप सीरियल अनुपमा में आए दिन कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिलता है जिसे दर्शक शो से जुड़ते ही पसंद करते रहते हैं। बीते एपिसोड में आपने देखा कि अनुपमा रिसेप्शन में जाती हैं और पाखी को बुलाती हैं और हर बार की तरह पाखी झूठ बोलती हैं। पाखी और अधिक की आईडी रिसेप्शन पर ही रखी जाती है, लेकिन काव्या के अफेयर की वजह से वह उसे देख नहीं पाती।

आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुपमा और पाखी एक दूसरे के आमने-सामने होंगे। तब पाखी को देखकर बा को गुस्सा आता है। समर के कर्ज का सच सामने आ जाएगा। आज के एपिसोड में आप वनराज और अनुज को रोमांस के बारे में बात करते हुए देखेंगे। वनराज कहते हैं कि मैं रोमांस नहीं जानता। अनुज कहते हैं कि इस तरह पुरुषों को पाला जाता है। अगर आप अपने माता-पिता से प्यार करते हैं, तो आप श्रवण कुमार की मदद करते हैं और पत्नी फिर जोरु के गुलाम।

इस बीच अंकुश वनराज से कहता है कि समर ने अनुज से कर्ज लिया था। वनराज जब अनुज से कड़े स्वर में पूछता है तो समर कहता है कि उस समय घर की स्थिति ठीक नहीं थी और वह किसी को परेशान नहीं करना चाहता। अनुज कहते हैं मैंने कर्ज दिया, मैंने आपके बच्चों को पिता बनाने की कोशिश नहीं की। वनराज कहते हैं कि मैंने हमेशा आपको गलत समझा लेकिन आपने हमेशा मेरे परिवार की मदद की।

दूसरी तरफ हर कोई टूथ एंड डियर खेलता है। बा बरखा से पूछते हैं कि क्या आप अपने पति से ज्यादा प्यार करती हैं कि उसका नाम कपाड़िया है, वह उससे प्यार करता है। बरखा बस इतना कहती है कि उसे कपाड़िया से प्यार हो गया है। वह कहती है कि मैं अपने कॉलेज के दिनों में अंकुश से बहुत प्यार करती थी लेकिन उसके पिता के जाने के बाद, व्यवसाय डूब गया। मैंने कहा कि मैं इसे संभाल सकती हूं लेकिन अंकुश ने मेरी एक नहीं सुनी। उनके मेल ईगो की वजह से हम सड़क पर आ गए। बरखा अपने व्यवहार के लिए सभी से माफी मांगती है। पाखी और अधिक कमरे में रोमांटिक डांस करते हैं।

error: Content is protected !!