Archana ने Shalin की Ex-Wife को दी गाली, Vikas को कहा- तू कभी बाप नहीं बनेगा

Archana Shalin Vikas: Bigg Boss 16 के नए एपिसोड में, प्रशंसकों ने पुराने झगड़ों को एक नए जोश के साथ देखा। जो नाटक को एक नए स्तर पर ले गया और घरवालों के बीच व्यक्तिगत टिप्पणियों का आदान-प्रदान किया गया। Vikas Manaktala और Archana Gautam की बड़ी लड़ाई के परिणामस्वरूप पूरे किचन में गर्म पानी फैल गया।

अर्चना द्वारा विकास को कुत्ते की तरह न भौंकने की आज्ञा देने से विवाद बढ़ जाता है। विकास इस बात का प्रतिकार करता है कि उसे अपने बाप से भी यही बात कहनी चाहिए। यह सुनकर अर्चना ने कहा, “तू तो बाप भी नहीं बन सकता।” बाद में, विकास को यह कहते हुए सुना गया कि उसकी पत्नी का गर्भपात हो गया है और उसने अर्चना के साथ यह बात साझा की और उसने लड़ाई के दौरान उसके खिलाफ इसका इस्तेमाल किया।

इस चल रही लड़ाई के बीच में, प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना के बीच पूर्व के दावे पर एक तर्क है प्रियंका ने अर्चना को खाना खाते वक्त कम सब्जी दी थी। शालिन लड़ाई में हस्तक्षेप करता है और प्रियंका को समझाता है कि मुद्दे पर फिर से विचार करने का कोई मतलब नहीं है क्योंकि अर्चना हूतिया है।

Read More: घटिया खेल या कारण कुछ और… क्या खत्म हो गया ऋषभ पंत का करियर, क्यों टीम इंडिया से निकाले गए?

टिप्पणी पर क्रोधित, अर्चना ने यह कहकर झटका दिया कि शालिन स्पष्ट रूप से अपनी पूर्व पत्नी के बारे में बात कर रहा है (मतलब शालीन अपनी पूर्व बीवी को नीच कह रहा है)। यह सुनकर शालिन अपना आपा खो बैठा और उसने बिग बॉस से दरवाज़ा खोलने को कहा क्योंकि वह बाहर निकलना चाहता है। शालीन को रोते हुए देखा गया क्योंकि उसे लगा कि यह उसकी पूर्व पत्नी का अपमान है।

Read More: Shalin Bhanot ने छोड़ा Bigg Boss 16 का घर, हुई तोड़-फोड़

इससे पहले, Shalin Bhanot की पूर्व पत्नी और अभिनेत्री दलजीत कौर ने शो में अपने परिवार से मिले एक पत्र को देखकर उनका एक वीडियो देखकर अभिनेता के लिए दिल खोलकर नोट लिखा था।

दलजीत ने इंस्टाग्राम पर शालिन का एक वीडियो साझा किया, जब वह पत्र प्राप्त करने के बाद अपने भावनात्मक रूप से सर्वश्रेष्ठ थे और अपना समर्थन देने के लिए एक दिल को छू लेने वाला संदेश लिखा। उन्होंने लिखा, शालिन, मैंने लंबे समय से बिग बॉस नहीं देखा है, लेकिन इस बारे में पता चला, मैं आपको इस यात्रा के लिए शुभकामनाएं देती हूं. निष्पक्षता से खेलो। अपने दिल से खेलो।

English Summary:

In the middle of this ongoing fight, Priyanka Chahar Choudhary and Archana have an argument over the former’s claim that the latter prepared an insufficient amount of sabzi for all the housemates. Shalin intervenes in the fight and makes Priyanka understand that there is no sense in revisiting the mudda because Archana is petty.

error: Content is protected !!