‘कलुए’ MC Stan की Archana ने निकाली हेकड़ी तो देने लगा मां-बहन की गाली

बिग बॉस 16 अब अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है. जहां सभी कंटेस्टेंट एक दूसरे पर हावी होते दिखाई दे रहे हैं. घर में ड्रामा और तीखी लड़ाईयां बढ़ती जा रही हैं. लेटेस्ट एपिसोड में हमने देखा कि टीना दत्ता, शालीन भनोट, सौंदर्या शर्मा, अर्चना गौतम, श्रीजिता डे और सुम्बुल तौकीर खान घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हुए. इसी बीच किसी बात को लेकर अर्चना गौतम और एमसी स्टेन के बीच भयंकर लड़ाई हो गई. दोनों एक दूसरे के मां-बाप तक पहुंच गए.

एमसी स्टेन और अर्चना गौतम के बीच हुई लड़ाई

बिग बॉस 16 के अपकमिंग एपिसोड में, अर्चना गौतम सवाल करती हैं कि स्टेन झाड़ू से कमरा तक साफ नहीं करते. स्टेन ने अर्चना को जवाब दिया और कहा कि क्या वह सोचती है कि वह उसके पिता की नौकर है. हम स्टैन को पूछते हुए देखते हैं, “बिग बॉस और तेरी मां का ये हो गया क्या?” अर्चना ये सब सुनकर आपा खो देती हैं और पूछती है कि क्या उसे इतनी बकवास बात करने में कोई शर्म नहीं है. वह पूछती है कि क्या उनकी मां नहीं है, तब स्टेन कहता है कि उसे कोई शर्म नहीं है. अर्चना ने कहा, “जो दूसरे की मां की इज्जत नहीं कर सकता ना, वो घटिया है.” स्टेन कहते हैं कि उन्हें मत बोलो और वूमन कार्ड खेलने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


साजिद खान पर भड़की प्रियंका चाहर चौधरी

इधर प्रियंका चाहर चौधरी को साजिद खान पर अपना आपा खोते हुए देखा जा सकता है. कैप्टेंसी टास्क में अब्दु रोजिक और प्रियंका दावेदार होते है. ऐसे में प्रियंका को लगता है कि वह जीत सकती है. हालांकि टास्क के संचालक साजिद खान है, जो पूरी तरह अब्दु का सपोर्ट करते हैं. साजिद दोनों को उनके निर्धारित टोकरी से बाहर निकलने के लिए कहते हैं. प्रियंका का कहना है कि यह उनका फैसला होना चाहिए. साजिद ने उन्हें बाहर निकलने की धमकी दी. जिसके बाद प्रियंका और टीना दत्ता साजिद पर अपना आपा खोती हैं और लड़ाई शुरू हो जाती है.

error: Content is protected !!