Archana ने Vikas के मुंह पर मारा खौलते पानी का पतीला, आगबबूला हुए विकास से बचाने आए शालीन

Archana-Vikas Fight in Bigg Boss 16: रियलिटी शो Bigg Boss 16 का बीता एपिसोड काफी मजेदार रहा। जहां माहीम (कुत्ते) की एंट्री हुई।

BB16 हाउस में अब आने वाले एपिसोड में भी कई धमाके होते दिखाई देंगे। Archana Gautam, एक बार फिर घरवालों के पंगा लेती नजर आएंगी। साथ ही घर में एक कैप्टेंसी टास्क होगा, जिसमें घरवाले नहीं बल्कि बाहरी दुनिया के लोग तय करेंगे कि Abdu Rozik, MC Stan और Shiv Thakare में से कौन नया King बनेगा।

Read More: बाबर ने धमाकेदार शतक ठोककर तोड़ दिया सचिन, कोहली और पोंटिंग का रिकॉर्ड

Bigg Boss 16 Promo के 27 दिसंबर वाले प्रोमो में Archana Gautam और Vikkash के बीच हिंसक झड़प देखने को मिलेगी। जैसा कि आप जानते हैं कि जब अर्चना किचन में होती हैं तब गैस पर कोई कुछ बना ही नहीं सकता। भले चूल्हे खाली पड़े हों।
अब विकास ने चूल्हे पर अपना चाय का पतीला चढ़ा दिया। अर्चना ने कहा कि यहां नहीं बनेगी। उधर रखो। विकास हटते नहीं तो अर्चन उनका हाथ पकड़कर धक्का देती हैं, जिससे वह खिसक जाएं।

वहां प्रियंका चाहर चौधरी भी होती हैं। अर्चना गैस पर रखा गर्म पाने वाले बर्तन को इस तरह हटाती हैं कि वह चारों तरफ फैल जाता है। तब प्रियंका चीखकर कहती हैं- पागल वागल है क्या, दूसरों पर पानी क्यों उछाल रही है। फिर विकास भी बर्तन पटक देते हैं, जिससे पास खड़े शिव, निमृत, सुम्बुल और श्रीजीता चौंक जातें हैं। मामला हाथापाई पर उतर आता है तो बीचबचाव में शालीन भनोट आते हैं और विकास को पकड़ लेते हैं।

Read More: Ankit Gupta: के होटल रूम की वीडियो वायरल, बेड पर लड़की को देख सब दंग

शिव, अब्दू और एमसी स्टैन में से कौन बनेगा कैप्टन?

वहीं, दूसरे प्रोमो में दिखाया जाता है कि बिग बॉस के फैन्स घर के अगले कैप्टन का चुनाव करेंगे। इस रेस में अब्दू रोजिक, एमसी स्टेन और शिव ठाकरे खड़े होते हैं। वह बारी-बारी से स्टेज पर आते हैं और फैन्स को इम्प्रेस करने की कोशिश करते हैं कि वह उन्हें ही वोट दें। अब्दू आकर बोलते हैं- स्वागत नहीं करोगे हमारा।

इतने में ही पटाखा फट जाता है। वह खुश हो जाते हैं। कहते हैं- कप्तान को फेयर रहना है, (गालों पर हाथ फेरते हुए) मैं तो पहले से फेयर हूं। इसके बाद शिव ठाकरे आते हैं और मराठी में कुछ लाइन्स बोलकर फैन्स का दिल जीत लेते हैं। एमसी स्टेन आते हैं। कहते हैं- तुम लोगों को जिसे वोट देना है दे दो। मुझे तो हार मांगता। लेकिन वो नहीं… जीतने के बाद वाला जो फूलों का हार होता है, वो मांगता। (Archana Vikas)

error: Content is protected !!