Sonu Sood पर बड़ा आरोप, पंजाब पुलिस कर सकती है कार्रवाई

Assembly Elections 2022, Sonu Sood Car Seized During Attempt To Enter Punjab Poll Booth: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) पर पंजाब पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पंजाब विधान सभा चुनाव (Assembly Elections 2022) में सोनू सूद की बहन मालविका खड़ी हैं. मालविका कांग्रेस की टिकट पर मोगा से इलेक्शन लड़ रही हैं. सोनू सूद ने अपनी बहन के लिए जमकर चुनाव प्रचार किया, लेकिन इस दौरान उनसे गलती हो गई.

सोनू सूद 20 फरवरी को वोटिंग के दौरान पोलिंग बूथ पर जाने की कोशिश कर रहे थे, जिसकी वजह से पुलिस ने उनकी गाड़ी जब्त कर ली. इसके साथ ही सोनू सूद को वॉर्निंग भी दी गई है.

मोगा जिले के पीआरओ प्रभदीप सिंह ने बताया कि सोनू सूद की कार को जब्त कर उन्हें घर भेज दिया गया है. अगर सोनू सूद इस बीच घर से निकले, तो उनक पर कार्रवाई होगी. सोनू वोटर नहीं हैं, लेकिन फिर भी वह बूथ में जाने की कोशिश कर रहे थे.

बता दें कि सोनू सूद साफ कर चुके हैं कि वह किसी पार्टी का प्रचार नहीं कर रहे हैं. सोनू सूद के मुताबिक वह सिर्फ बहन को सपोर्ट कर रहे हैं, ना कि किसी पार्टी को. लॉकडाउन के वक्त सोनू सूद ने जरूरतमंद लोगों की मदद की थी, जिसके चलते फैंस आज भी उन्हें याद करते हैं. ये भी पढ़ें- Tejasswi Prakash में दिखने लगा घमंड! कैमरामैन से बोलीं- कहां से आ जाते हो?

sonu sood with malvika
sonu sood with malvika

बॉलीवुड में विलेन का किरदार निभाने वाले सोनू सूद रियल लाइफ में हीरो बन चुके हैं. फैंस खुद सोनू सूद को राजनीति में आने की सलाह दे चुके हैं. कुछ फैंस ने ये तक कह दिया कि सोनू सूद को ही देश का प्रधानमंत्री बना देना चाहिए.

error: Content is protected !!