Salman Khan के घर के पास था शार्प शूटर, जान से मारने की प्लानिंग फेल

सलमान खान (Salman Khan) के फैंस को चिंता में डालने वाली खबर सामने आई है. पुलिस ने बॉलीवुड मेगास्टार सलमान खान और उनके पिता फिल्म लेखक सलीम खान को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स की पहचान की पहचान कर ली है. ये शख्स गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी विक्रम बराड़ हैं.

इस घोषणा के तुरंत बाद टाइम्स नाउ ने एक चौंकाने वाला खुलासा. टाइम्स नाऊ के मुताबिक बॉलीवुड सुपरस्टार को मारने का प्रयास किया गया था, जिसके लिए अभिनेता के घर के बाहर एक शॉर्पशूटर रखा गया था.

रिपोर्ट के अनुसार, लॉरेंस बिश्नोई, जो सिद्धू मूस वाला हत्याकांड में एक संदिग्ध है, उसने सलमान खान को मारने के लिए एक हथियार के साथ एक शॉर्पशूटर भेजा था. रिपोर्ट में आरोप लगाया गया है कि गैंगस्टर और उसके आदमी अभिनेता की गतिविधियों पर नजर रख रहे थे और शॉर्पशूटर को पता था कि अभिनेता बिना किसी अंगरक्षक की कंपनी के पड़ोस में साइकिल चलाने के लिए निकलता है.

अभिनेता की हत्या की योजना कथित तौर पर तब चल रही थी जब सलमान दुबई में एक कार्यक्रम के लिए अपने आवास से निकलने वाले थे. हालांकि, क्षेत्र में अतिरिक्त पुलिस कर्मियों की मौजूदगी में पकड़ने जाने के डर से शूटर अंतिम समय में पीछे हट गया. बरार के खिलाफ कई राज्यों में दो दर्जन आपराधिक मामले दर्ज हैं.

ये भी पढ़ें- खतरों के खिलाड़ी से बाहर हुए Munawar Faruqui, मेकर्स ने बना दिया मजाक

पहले यह बताया गया था कि मुंबई पुलिस को बिश्नोई गिरोह की संभावित संलिप्तता का संदेह था. एहतियात के तौर पर सलमान खान के आवास – गैलेक्सी अपार्टमेंट, बांद्रा पश्चिम में सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. रिपोर्टों में यह भी कहा गया है कि मुंबई पुलिस को संदेह था कि संभावित हमलावरों ने क्षेत्र और उनके घर के आस-पास नजर बनाए हुए है. बता दें कि बॉलीवुड स्टार सलमान खान बिग बॉस होस्ट करते हैं. बिग बॉस-16 की शूटिंग अक्टूबर के आस-पास शुरू होगी.

error: Content is protected !!