तलाक के बाद 20 साल की Avneet Kaur संग इश्क लड़ा रहे हैं Nawazuddin Siddiqui

Avneet Kaur Reacted On Romancing With 27 Years Older Nawazuddin Siddiqui: शायद आप सभी को ये बात न पता हो इसलिए हम बता दें रहे हैं कि एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के अंडर में बन रही फिल्म टीकू वेड्स शेरू (Tiku weds Sheru) से बॉलीवुड का डेब्यू कर रही हैं. इनके अपोजिट फिल्म में दिग्गज एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) एक्टिंग करते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म का प्रमोशन आजकल जोर से शोर से किया जा रहा है. मगर गौर करने वाली बात ये है कि 20 साल की अवनीत 47 साल के नवाज के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगी.

Avneet Kaur

अवनीत को नहीं उम्र से कोई दिक्कत

अवनीत कौर (Avneet Kaur) और नवाजुद्दीन के उम्र की चर्चा हर तरफ हो रही है. सब यही सोच रहे हैं कि अवनीत कौर को क्या रोमांस करने में कोई दिक्कत नहीं हुई? इसी बात पर अब उनका जवाब आया है. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया कि उन्हें उम्र के अंतर से कोई फर्क नहीं पड़ता है.

इसमें परेशानी क्या है?

अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने इंटरव्यू में कहा है कि उन्हें एक मेल और फीमेल एक्ट्रेस के बीच के ऐज गैप से कोई भी फर्क नहीं पड़ता है. ऐसी पहले भी कई फिल्में आई हैं जिनमें एक्ट्रेस और एक्टर की उम्र में काफी अंतर होता है. मगर फिल्में फिर भी काफी ज्यादा पसन्द की गई थीं. कंगना रनौत का भी यही मानना है कि अगर कंटेंट की स्क्रिप्ट अच्छी हो तो उम्र ने नहीं स्टोरी देखी जाती है.

Kangana Avneet

पिछले दस साल से टीवी र काम कर रही हैं अवनीत कौर

अगर आप लोग अवनीत कौर (Avneet Kaur) नहीं जानते हैं तो आपको बता दें कि एक्ट्रेस पिछले 10 साल से टीवी पर काम कर रही हैं. 2010 में अवनीत ने रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर में कंटेस्टेट के तौर पर एंट्री की थी. अवनीत कौर लाइमलाइट में हालांकि चंद्र नंदिनी और अलादीन सीरियल से आई थीं.

ये भी पढ़ें: उमर रियाज और करण कुंद्रा की जोड़ी मचाएगी धमाल, इस प्रोजेक्ट पर कर रहे हैं काम

Source: Oneindia

error: Content is protected !!