लॉकअप में फूट-फूटकर रो पड़ीं दंगल गर्ल Babita Phogat, नहीं थमे आंसू

Babita Phogat Crying In Lock Upp: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक नए रियलिटी शो की शुरुआत हो चुकी है. लॉक अप (Lock Upp) नाम के इस शो को कंगना रनौत होस्ट कर रही हैं. शो काफी हद तक बिग बॉस जैसा ही है. इस शो में महिला रेसलर बबीता फोगाट ( Babita Phogat) भी हैं. एक रेसलर होने के नाते उन्हें दूसरे कंटेस्टेंट्स से अधिक मजबूत माना जा रहा है, लेकिन लॉकअप में बंद होने के कुछ घंटों बाद ही बबीता टूट गईं.

बबीता फोगाट इस कदर टूट गईं कि वह सभी के सामने रो पड़ीं. बबीता के रोने की वजह जानकर आप हैरान भी रह जाएंगे. हो सकता है आपको इसमें हौरानी भी हो, लेकिन बबीता के नज़रिए से उनकी मांग जायज ही थी.

दरअसल इस शो में कंटेस्टेंट्स को अपने साथ सिर्फ तीन ही चीज ले जाने की अनुमति थी. बबीता अपने साथ चप्पल ओर कपड़े लेकर गईं, लेकिन कुछ घंटे बाद ही उनको गर्म पानी की ज़रूरत महसूस होने लगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

बबीता ने बार-बार कैमरे पर जाकर पीने के लिए गर्म पानी मांगा, लेकिन उस वक़्त तक जेलर ने उनकी एक नया सुनी. आखिरकार बबीता का सब्र जवाब दे गया और वह बुरी तरह रोने लगीं. दूसरे सदस्यों ने उनको चुप कराने की कोशिश भी की और उनकी मांग को जायज बता दिया.

कुछ कंटेस्टेंट जेलर के खिलाफ ही धरने पर बैठ गए और ऐसा करने के लिए दूसरों को भी मानने लगे. तभी जेलर ने बबीता की मांग को मान लिया और उनके लिए जेल के अंदर गर्म पानी भिजवाया गया.

बता दें कि बबीता फोगाट ने भारत के लिए कई मेडल जीते हैं. वह मशहूर पहलवान परिवार से आती हैं, जिनपर दंगल फ़िल्म भी बन चुकी है. खुद लॉकअप में मौजूद दूसरे सदस्य भी बबीता का सम्मान करते हैं. फिलहाल बबीता शो में काफी शांत नजर आ रही हैं. हालांकि बबीता खुद से उलझने वालों को धोबी पछाड़ लगाने की बात कह चुकी हैं.

error: Content is protected !!