Bappi Lahiri के दीवाने थे Michael Jackson, ‘Gold’ देखते ही कही थी इतनी बड़ी बात

Bappi Lahiri Passes Away Interesting Kissa With Michael Jackson Gold Chain: 16 फरवरी 2022 को मशहूर गायक और संगीतकार बप्पी लाहिड़ी (Bappi Lahiri) का निधन हो गया है. वो अभी महज 69 साल के थे. बप्पी दा भले ही हमें छोड़कर चले गए हों. मगर उनके गाने और किस्से दोनों ही जिंदगीभर अमर रहेंगे. बप्पी दा कुछ समय से काफी बीमार चल रहे थे. बप्पी दा के किससों की जब भी बात होगी तो एक किस्सा जरूर सामने आएगा. ये किस्सा है माइकल जैक्सन (Michael Jackson ) से जुड़ा हुआ.

माइकल जैक्सन जब पहली बार बप्पी लाहिड़ी (Bappi Lahiri) से मिले तो वो उनके फैन हो गए. इसकी वजह था बप्पी दा का सोना. तो चलिए आपको वो ही किस्सा बताते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bappi Lahiri (@bappilahiri_official_)

दोनों की मुलाकात हुई थी ऐसे

एक बार माइकल जैक्सन मुंबई आए हुए थे. उसी दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी. ये किस्सा खुद कपिल शर्मा के शो में बप्पी लाहिड़ी ने बताया था. बप्पी दा बताते हैं कि माइकल और वो एक ही जगह स्पॉट हो गए थे. मैं एक जगह बैठा हुआ था तभी माइकल जैक्सन मेरे पास आया और बड़े गौर से मेरी गणपति वाली चेन को देखने लगा. माइकल (Michael Jackson ) ने तुरंत ही कहा…OMG, Fantastic, तुम्हारा नाम क्या है? आपकी चेन तो बहुत कमाल की है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bappi Lahiri (@bappilahiri_official_)

इसके बाद जैक्सन ने लाहिड़ी से पूछा कि क्या आप गानों को कंपोज करते हो? तब उन्होंने बताया की हां. मैंने ही डिस्को डांसर बनाया है. बप्पी दा ने आगे बताया कि जैसे ही मैंने डिस्को डांसर बोला तो उन्होंने फट से मुझे कह दिया कि मुझे आपका गाना पसन्द है जिम्मी वाला.

वेस्टर्न टच को फॉलो करते थे बप्पी दा

बप्पी लाहिड़ी को बॉलीवुड का गोल्ड मैन कहा जाता था. बप्पी दा के गाने युवाओं को काफी ज्यादा आकर्षित किया करते थे. क्योंकि उनके गाने में एक वेस्टर्न टच हुआ करता था. इसी वजह से माइकल जैक्सन भी उनके फैन थे.

Source: Amarujala

error: Content is protected !!