BB 16: श्रीजिता डे को टीना दत्ता से लड़ाई पड़ी महंगी, सलमान ने किया घर से बाहर

रियलिटी शो बिग बॉस 16 (BB 16) इन दिनों सुर्ख़ियों में बना हुआ है. बॉलीवुड स्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो से जुड़े हर दिन नए-नए अपडेट सामने आते रहते हैं. शो में कंटेस्टेंट आपस में एक दूसरे के बारे खूब बातें करते नजर आ रहे हैं. वहीँ इसी बीच शो में अब एक नया ट्विस्ट आ गया है. बता दें कि एलिमिनेशन राउंड के दौरान शो में 5 लोगों को नॉमिनेट किया गया था. वहीँ सलमान खान उनमें से एक को शो से बाहर का रास्ता दिखाने वाले थे. हालांकि शो से जिस कंटेस्टेंट को बाहर किया गया, उन्हें लोग काफी स्ट्रॉन्ग मान रहे थे.

श्रीजिता डे शो से हुईं बाहर

बिग बॉस 16 (BB 16) में सलमान खान के ज़रिए ये पहला एलिमिनेशन सामने आया है. वहीँ एक दिलचस्प बात बता दें कि किसी भी कंटेस्टेंट्स को पहले हफ्ते में घर से बेघर नहीं किया गया था, लेकिन दूसरे हफ्ते में ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला और 5 कंटेस्टेंट्स को शो से बाहर का रास्ता दिखाने के लिए नॉमिनेट किया गया। बता दें कि लिस्ट में टीना दत्ता, एमसी स्टैन, श्रीजिता डे, गोरी नागोरी और शालीन भनोट जैसे नाम शामिल थे. हालांकि तलवार सब पर लटकी हुई थी, लेकिन सलमान ने जब एलिमिनेशन के लिए श्रीजिता डे का नाम लिया, तब सभी ने राहत भरी सांस ली. वहीँ फैंस को इस खबर के बाद काफी हैरानी हुई, क्योंकि उनका मानना था कि श्रीजिता डे दमदार कंटेस्टेंट थीं.

श्रीजिता डे की टीना दत्ता से हुई थी लड़ाई

हाल ही में सलमान खान के शो बिग बॉस 16 में श्रीजिता डे और टीना दत्ता के बीच तीखी नोकझोंक हुई थी. फैंस के मानना है कि श्रीजिता डे का एलिमिनेशन टीना दत्त से हुई बहस की वजह से हुआ है.

error: Content is protected !!