BB 16: सलमान खान ने शालीन भानोट को जमकर धोया, बोले- शर्ट उतारने पर मजबूर मत करो

टीवी के फेमस रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ आजकल सुर्खियों में छाया हुआ है। इस शो में हर दिन कुछ न कुछ नया हो रहा है जिसके लिए ये सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड कर रह है। इस बार बिग बॉस 16 (BB 16) का ‘शुक्रवार का वार’ एपिसोड काफी उथल-पुथल भरा रहा। गत 14 अक्टूबर के एपिसोड में शो के होस्ट सलमान खान ने शालीन भनोट और टीना दत्ता को लेकर सुम्बुल तौकीर की आंखें खोलीं। इसके अलावा सुम्बुल के पिता भी शो में पहुंचे थे। उन्होंने शालीन और टीना को खूब डांट लगाई।

सलमान खान ने भी शालीन भनोट को खूब फटकार लगाई। ‘शुक्रवार का वार’ खत्म होने के बाद शालीन और टीना बाथरूम में गए और कहने लगे कि सब खराब हो गया। हमारी तो लग गई आज। अब शो के मेकर्स ने ‘शनिवार का वार’ का प्रोमो रिलीज किया है। प्रोमो में सलमान एकदम गुस्से में नजर आ रहे हैं और वह शालीन को खूब बातें सुना रहे हैं।

प्रोमो में नजर आए तिलमिलाए सलमान खान

15 अक्टूबर को आने वाले ‘शनिवार का वार’ एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया गया है। इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि शालीन भनोट और टीनी दत्ता मिलकर सुम्बुल को समझाने की कोशिश करते हैं। टीना कहती हैं कि उन्होंने सुम्बुल के साथ कुछ भी गलत नहीं किया। शालीन भी सुम्बुल को समझाने की लाख कोशिश करते हैं लेकिन सुम्बुल रोते हुए उन दोनों के सामने हाथ जोड़ती हैं और उनकी नजरों से दूर होने के लिए कहती हैं। (BB 16)

शालीन भनोट को पड़ी सलमान से डांट

प्रोमो में सलमान खान शालीन को डांटते हुए नजर आते हैं। गुस्से में सलमान अपना कोट निकाल देते हैं और शर्ट की स्लीव्स फोल्ड कर लेते हैं। फिर सलमान कहते है- शालीन आप खुद को डेढ़ समझ रहे हो। आप मुझे बताओ किसी भी पेशे के लिए आपके दिल में कोई इज्जत है?

 

सलमान खान को आया जबरदस्त गुस्सा

सलमान खान ने गुस्से में आगे कहा- इनके लिए एक डॉक्टर आए थे क्योंकि इनकी तबीयत खराब हो गई थी। इन्होंने डॉक्टर से कहा..’ इसके साथ शालीन का फुटेज दिखाया जाता है, जिसमें वह डॉक्टर की ओर उंगली करके कह रहे हैं- तुम मेरा इलाज करने के लिए क्वालीफाइड नहीं हो।

सलमान ने कहा- मुझे शर्ट निकालने पर मजबूर मत करो

इसके बाद गुस्से में सलमान खान शालीन से कहते हैं- शालीन मैं आपसे पूछता हूं कि आप कहां तक पढ़े हो? शालीन कुछ जवाब देते इससे पहले ही सलमान उनका मुंह बंद करा देते हैं। वह कहते हैं- कुछ न बोलें, कुछ न बोलें। अब कुछ न बोलें, क्योंकि अभी तो सिर्फ जैकेट निकाला है, शर्ट निकालने पर मजबूर मत करो मुझे।’

शालीन को शो से निकालने की हो रही है मांग

आपको बता दें कि इस हफ्ते के एक एपिसोड में शालीन भनोट ने जब डॉक्टर के साथ बदतमीजी की थी तो सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट पड़ा था। लोग शो के मेकर्स से शालीन भनोट को ‘बिग बॉस 16’ से निकालने की मांग करने लगे थे। अब सलमान खान ने भी सालीन भनोट को जमकर धोया है। देखना ये होगा कि सलमान की फटकार के बाद शालीन सुधरते हैं या उनके खिलाफ कुछ और एक्शन लिया जाता है।

 

error: Content is protected !!