Bigg Boss 15: ‘Nepokid’ Shamita Shetty के बचाव में आए Celebs, Tejasswi के खिलाफ किया Tweet

Gauahar Khan, Kamya Punjabi and Twitterati slam Tejasswi Prakash comments against Shamita Shetty: बिग बॉस 15 में पिछले कई एपिसोड्स से शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के बीच लड़ाई देखी गई है. हाल ही में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) कैप्टन बनीं और उन्होंने वीआईपी जोन से तेजस्वी प्रकाश को बाहर कर दिया जिसके बाद दोनों में खूब लड़ाई हुई.

इस लड़ाई के ही वक्त तेजस्वी ने न सिर्फ शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को खूब खरी-खोटी सुनाई बल्कि कलर्स और बिग बॉस के मेकर्स को उनका फेवर लेने का भी इल्जाम लगाया. साथ ही करण और शमिता के रिश्ते का भी माखौल बनाया था.

जैसा की आप सभी को पता है कि शमिता शेट्टी, शिल्पा शेट्टी की बहन हैं. ऐसे में नेपोटिज्म का इस्तेमाल इंडस्ट्री में फिर से होता हुआ दिख रहा है. तेजस्वी प्रकाश ने जैसे ही शमिता शेट्टी की पोल खोली शो में वैसे बाहर उनके रिश्तेदार और उनके पैसों पर पार्टी करने वाले लोग गुस्सा हो गए हैं (Shamita) (Tejasswi) (Kamya) (Gauahar). बिग बॉस की विनर रह चुकी गौहर खान से लेकर नेहा भसीन ने तेजस्वी के इस बेबाक अंदाज को आड़े हाथों लिया है. और ये होना लाजमी भी था क्योंकि सच लोगों को हजम नहीं होता है न.

बिग बॉस ही पूर्व प्रतिभागी रह चुकी काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने तेजस्वी प्रकाश के लिए ट्विटर पर जहर उगला है. काम्या ने ट्विट किया है कि, शमिता शेट्टी ने तुम्हें बाहर कर दिया तो इसमें बड़ी बात क्या है? इस बात को तुम्हें दिल से नहीं लेना चाहिए. तुम ऐसा क्यों कर रही हो मुझे नहीं पता है. मगर तुम जो भी कर रही हो वो बिल्कुल अच्छा नहीं है. ये सब करके तुम बाद में रोती हो और कहती हो कि सब तुम्हारे खिलाफ हैं.

वहीं खुद सलमान खान (Salman Khan) से बदतमीजी करके घर से बाहर कर जी जाने वाली गौहर खान (Gauahar) ने ट्विट किया है कि बिग बॉस के फैंस को सब दिखता है. शमिता शेट्टी किसी से दोस्ती करने के लिए मरी नहीं जा रही है. तेजा को लगता है कि बिग बॉस शमिता को सपोर्ट करते हैं. ये बहुत ही बुरी बात है. टास्क हार गई ठीक है मगर ऐसे किसी पर कीचड़ न उछालो.

नेहा भसीन (Neha Bhasin) जो कि खुद को शमिता शेट्टी की अच्छी दोस्त बताती हैं. उन्होंने ट्विट किया है कि सच कहूं तो मेरे दिल में तेजा के लिए कुछ भी नहीं है. लेकिन तेजस्वी इनसिक्योर हैं. मुझे पता है घर के अंदर रहना आसान नहीं है. लेकिन शमिता के लिए तुमने जो भी कहा है वो सब गलत है. तुम शमिता को बुरा-बुरा बोलकर अपने और कुंद्रा के खोखले रिश्ते को दिखा रही हो.

 

error: Content is protected !!