‘भाई को हैरेस करना बंद कर तेजा’, करण कुंद्रा की बहन ने तेजस्वी के लिए उगला जहर

Big Boss 15 Karan Kundrra sister says she cant stand how Tejasswi Prakash Treats Him: इन दिनों बिग बॉस 15 के लव बर्ड करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं. शो के दौरान दोनों को अक्सर लड़ते ही देखा जाता है. ऐसे में शो के होस्ट सलमान ने भी करण कुंद्रा को उनके बदतमीज बर्ताव के लिए कई बार सुनाया है. हालांकि के घर के बाहर करण कुंद्रा की बहन तेजस्वी प्रकाश से काफी ज्यादा नाराज हैं.

आपको बता दें कि करण कुंद्रा की बहन यूएस में रहती हैं. उन्होंने ई-टाइम्स से बातचीत के दौरान कहा है कि, ‘तेजस्वी प्रकाश को मेरे भाई को समझना चाहिए मगर वो उसे ही परेशान किया करती है’. फिल्हाल आपका ये जानना भी जरूरी है कि इस बार का बिग बॉस अभी तक मेकर्स के लिए काफी घाटे का सौदा रहा है. उमर रियाज, प्रतीक सहजपाल, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा और शमिता शेट्टी के अलावा शो में हर कंटेस्टेंट जीरो ही साबित हुआ है.

Karan Kundra

भाई को परेशान करने की बजाय तेजस्वी को समझना चाहिए

करण की बहन मीनू (Karan Kundrra Sister) ने उनके सपोर्ट में ट्विट किया है. साथ ही तेजस्वी की बुराई भी की है. मीनू ने कहा है कि तेजस्वी को अपने गुस्से पर काबू रखना चाहिए. उन्हें मेरे भाई को हैरेस करने की बजाय उसके व्यक्तित्व को समझने की कोशिश करनी चाहिए. साथ ही अगर वो मेरे भाई की बंदी है तो उसे करण को संभालना चाहिए, न कि उसे और परेशान करना चाहिए.

तेजा को है कुछ ज्यादा ही इनसिक्योरिटी

रश्मि देसाई और शमिता शेट्टी के कारण तेजा और करण के बीच काफी बार लड़ाई देखी गई है. ऐसे में मीनू ने कहा है कि, तेजस्वी का बर्ताव मेरे भाई के प्रति कुछ ज्यादा ही इनसिक्योरिटी वाला है.

मीनू (Karan Kundrra Sister) ने कहा है कि अगर तेजस्वी हर जगह जाकर मुंह मारेगी. तो मेरा भाई जाएगा ही न. उसे लोगों के साथ संबंध बनाना पसन्द है.

 

error: Content is protected !!