फिर भिड़े Karan और Tejasswi, Karan ने कहा-‘दीदी आपसे ज्यादा किसी ने मुझे टार्चर नहीं किया’

Big Boss 15 Promo Fight Between Karan Kundrra-Tejasswi Prakash: इस वक्त बिग बॉस के घर में एक प्यार करने वाली जोड़ी है. किस की बात हम कर रहे हैं आपको पता लग ही गया होगा. करण (Karan) और तेजस्वी (Tejasswi) का रिश्ता लगता है इस सीजन में दोस्ती से लेकर तलाक तक पहुंच जाएगा. हाल ही उमर को घर से निकाले जाने के बाद. करण कुंद्रा काफी ज्यादा अकेले हो गए हैं. तो वहीं अब तेजस्वी प्रकाश भी उनके खिलाफ ही खेलते हुए नजर आ रही हैं. ऐसे में दोनों का रिश्ता कौनसे मोड़ पर आ जाता है. कुछ भी कहना फिल्हाल जल्दबाजी होगा.

फिर से आई करण और तेजस्वी के रिश्ते में दरार

जैसा कि आप सभी को पता ही है. बीते वीकेंड के वार पर सलमान खान ने करण कुंद्रा को काफी ज्यादा फटकार लगाई थी. करण तेजा से जिस तरह से बात करते हैं वो शो के मेकर्स को पसन्द नहीं आ रही है. इसलिए ही सलमान खान ने करण कुंद्रा को काफी खरी-खोटी भी सुनाई थी. मगर एक दिन बाद ही दोनों ने ये साबित कर दिया कि उनपर सलमान की बातों का कोई असर नहीं हुआ है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ऐसे में कलर्स ने शो का एक नया प्रोमो जारी किया है. इस प्रोमो में तेजा और करण एक बार फिर से लड़ते-मरते दिखाई दे रहे हैं. तेजस्वी करण के गेम को डर्टी बता रही है इस वीडियो में. तो वहीं करण कह रहे हैं कि मेरा गेम नहीं तेरा दिमाग गंध है. साथ ही करण कुंद्रा कहते हैं कि दीदी तेजस्वी आप से पहले मुझे किसी ने इतना टॉर्चर नहीं किया. साथ ही करण कुंद्रा ने ये भी कहा कि मुझे हमेशा से ये पता था कि घरवालों के सिवा कोई भी अपना सगा नहीं होता है.

आखिर क्या होगा इस रिश्ते का अंजाम

आपको बता दें कि करण और तेजस्वी का रिश्ता इसी घर में शुरू हुआ था. पहले दोनों के बीच काफी कुछ अच्छा चल रहा था. मगर अभी पिछले कुछ वक्त से दोनों के बीच काफी ज्यादा लड़ाई देखी गई हैं. ऐसे में फैंस को समझ नहीं आ रहा है कि ये दोनों सच में प्यार करते हैं या गेम के लिए सब ड्रामा है.

Source : Aaj Tak

error: Content is protected !!