Bigg Boss 15, 16th Jan 2022, Written Updates: बचपन में ही करा दी गई थी Devoleena की शादी, Rakhi ने किया भांड़ाफोड़

Bigg Boss 15, 16th Jan 2022, Written Updates, Rakhi Sawant Reveals That Devoleena Bhattacharjee Got Married As A Child: बिग बॉस 15 अपने आखिरी पड़ाव पर है. ऐसे में हर कोई इस शो का विनर बनना चाहता है. इसलिए ही घर में रहने वाले सारे कंटेस्टेंट्स ने एक-दूसरे के लिए अब जहर उगलना शुरु कर दिया है. यही वजह है कि घर में लड़ाई-झगड़ा काफी बढ़ चुका है. इस वीकेंड के वार की भी यही कहानी रही. ऐसे में राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) की जिंदगी का वो राज खोल दिया जो किसी को नहीं पता थी.

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने इस टास्क के दौरान बताया कि देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) की शादी बचपन में हो चुकी है. कल के बीते एपिसोड में राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने खुलासा किया कि देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) की शादी बचपन में ही करा दी गई थी. इतना ही नहीं राखी ने देवो को बालिका वधू भी कह डाला. जिसके बाद देवोलीना ने कहा कि राखी सच बोल रही हैं. साथ ही इसके पीछे की सारी कहानी भी बताई.

देवोलीना ने बताया कि ये बात सच है. मगर उनकी शादी किसी लड़के से नही बल्कि एक केले के पेड़ से करवाई गई थी. जिसके बाद घर का हर सदस्य हंसने लगा. इन्हीं बातों के बीच सलमान खान देवो से पूछते हैं कि क्या वो पेड़ अभी बड़ा नहीं हुआ. तब देवोलीना कहती हैं कि वो अब मर गया.

आपको बता दें कि इस हफ्ते घर में काफी बवाल मचा रहा है. जहां फैंस और तेजस्वी प्रकाश मेकर्स पर शमिता शेट्टी का साथ लेने देना की बात कर रहे हैं. तो वहीं सलमान खान भी इन बातों को पूरी तरह से खंडन करते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्हाल ये बात तो साफ है कि मेकर्स को जिसे जीताना होता है उसे ही विनर बनाते हैं. आप हमें कमेंट करके जरूर बताएं कि आपके हिसाब से कौन विजेता है.

Source : Amar Ujala

error: Content is protected !!