BB 15: Tejasswi से नफरत करती हैं Devoleena, Nishant ने जीता टिकट टू फिनाले

Rakhi Slams Tejasswi, Nishant Wins Ticket to Finale: फिनाले से पहले बिग बॉस 15  के एक और सदस्य ने टिकट टू फिनाले जीत लिया है. शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा, राखी सावंत, प्रतीक सहजपाल के बाद अब निशांत भट्ट भी वीआईपी जोन में पहुंच चुके हैं. इस दौरान घर में आखिरी टिकट-टू-फिनाले टास्क के लिए जंग चल रही है. तो चलिए आपको बताते हैं कि आगे शो में क्या-क्या हुआ. ये भी पढ़ें: देवोलीना को थप्पड़ मारने पर Rashami Desai को निकाला? फैंस की धड़कनें बढ़ीं

राखी सावंत ने उड़ाया तेजस्वी के रोने का मजाक

ताजा एपिसोड शुरूआत होता है तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के रोने से क्योंकि अभिजीत उनके हिस्से की सारी गेंद गिरा देते हैं. जिसके बाद तेजस्वी रोने लगती हैं. राखी को तेजस्वी(Tejasswi) का रोना पसन्द नहीं आता है और वो कहती हैं कि तेजा सिंपेथी कार्ड न खेलो. राखी के द्वारा अपना मजाक बनते देख तेजस्वी राखी पर गुस्सा हो जाती हैं. ये भी पढ़ें: Karan Kundrra’s Mom: फार्महाउस पर विदेशी एक्ट्रेसस को नहीं रोकता मेरा बेटा, समझे Salman?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

निशांत को दिया टिकट-टू-फिनाले

इस टास्क में निशांत भट्ट ने तेजस्वी और अभिजीत को हराकर फिनाले में जगह बना ली है. राजीव अदातिया को ये स्पेशल पॉवर मिली थी कि वो निशांत को सीधे फिनाले में भेज सकते हैं. या फिर किसी और वीआईपी को डाउनग्रेड कर दें मगर राजीव ने निशांत को फिनाले में पहुंचा दिया. ये भी पढ़ें: Shardul Thakur ही हैं Hardik Pandya का सही विकल्प, ये 3 वजह ही है काफी

तो क्या तेजा को है देवो से नफरत?

टिकट-टू-फिनाले टास्क होने के बाद तेजस्वी और रश्मि देसाई बातें करती हैं आपस में. तब तेजस्वी प्रकाश उनसे कहती हैं कि देवोलीना मुझसे नफरत करती है. देवोलीना ने ही अभिजीत को मेरा बैग फाड़ने को कहा था.

अब किसे मिलेगा आखिरी टिकट-टू-फिनाले

तेजस्वी प्रकाश, रश्मि देसाई, अभिजीत बिचुकले, देवोलीना ही वो सदस्य हैं जिन्हें वीआईपी जोन में जगह नहीं मिली है. ऐसे में बिग बॉस एक और टास्क देने वाले हैं. इस टास्क में करण कुंद्रा अपनी बंदी तेजस्वी प्रकाश को जिताने के लिए जी-जान लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में तेजस्वी के ये टास्क जितने के ज्यादा चांस नजर आ रहे हैं.

error: Content is protected !!