Big Boss 15: Umar Riaz के Eviction से बेसुध हुईं Rashami Desai, सलमान पर भी लगा आरोप

Unfair eviction of Umar Riaz: जी हां, रविवार की रात को अभी तक Big Boss के घर का अभी तक का सबसे बड़ा ड्रामा हुआ. शो के विजेता माने जाने वाले उमर रियाज को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. उमर रियाज (Umar Riaz Eviction) को प्रतीक सेहजपाल के साथ हाथापाई की वजह से ये सजा झेलनी पड़ी है. टिकट टू फिनाले टास्क के दौरान उमर रियाज ने प्रतीक सेहजपाल को स्वीमिंग पूल में धक्का दे दिया था. जिसके बाद बिग बॉस ने उमर रियाज को सजा देना ही सही समझा.

इसी के चलते सलमान खान ने उन्हें घर से बाहर कर दिया है. जाने से पहले उमर रियाज काफी ज्यादा भावुक नजर आए. उन्होंने करण कुंद्रा, रश्मि देसाई सबसे अलविदा लिया. घर से जाने से पहले उमर रियाज ने प्रतीक सेहजपाल से माफी मांगना सही समझा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Being Human (@salman_khan_fanclub12)

सोशल मीडिया पर फैंस अनुमान लगा रहे थे कि शायद उमर रियाज की जगह रश्मि देसाई (Rashami Desai) घर से बाहर होंगी. मगर जैसे ही उमर को घर से बाहर किया गया सब के सब हैरान रह गए. रश्मि देसाई इस दौरान अपने आप को काफी ज्यादा कंट्रोल करती हुई दिखाई दीं. मगर आखिरकार वो फूंट-फूंटकर रोने लगीं. उमर (Umar Riaz Eviction) के जाने के बाद करण कुंद्रा के द्वारा कहते हुए सुना गया कि अब उनका ख्याल कौन रखेगा इस घर में.

उमर रियाज को शो से निकाले के जाने बाद सोशल मीडिया पर फैंस का काफी ज्यादा गुस्सा देखा गया है. उमर रियाज के फैंस लगातार बिग बॉस 15 के मेकर्स को निशाना बना रहे हैं. तो वहीं उमर रियाज के पिता ने भी बिग बॉस मेकर्स के खिलाफ अपना गुस्सा दिखाया है. उमर रियाज के पिता ने अपने ट्विट में लिखा है कि बिग बॉस कहने के लिए एक रिएलिटी शो है जहां पर फैंस हमेशा ही अपने फेवरेट इंसान को प्यार देते हैं.

यहां कोई बेवकूफ इंसान नहीं है किसी को मेकर्स का फर्जी नरेशन नहीं चाहिए. साथ ही उनका कहना है कि उमर रियाज ने इस घर में सच्ची दोस्ती पाई है. इस शो में उमर रियाज की सच्चाई देखने को मिली है दर्शकों को. उमर ने हर जगह बिना किसी से डरे स्टैंड लिया है. उमर रियाज ने बिना कोई गंदा खेल खेले शो में अपनी पहचान बनाई है. उमर पब्लिक के निगाह में एक विनर पहले ही बन चुका है.

error: Content is protected !!