Rakhi Sawant को Salman Khan ने बताया ‘सुपरबोरिंग’, बोले- सस्ती एक्ट्रेस न बनो

सलमान खान (Salman Khan) ने राखी सावंत (Rakhi Sawant) को ये भी कहा है कि राखी आप कोई नहीं होती हैं करण और तेजस्वी को अपनी नजदीकियां कम करने की लिए बताने वाली आप ये सलाह देने के लायक नहीं हैं.

Big Boss 15 Salman Khan Called Rakhi Sawant Boring: बिग बॉस 15 में इस वक्त काफी कुछ हो रहा है. शनिवार को टेलीकास्ट हुए वीकेंड के वार में सलमान खान (Salman Khan) ने उन सभी को करारा जवाब दिया है. जो मेकर्स और सलमान पर राखी सावंत (Rakhi Sawant) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के लिए पक्षपाती होने का इल्जाम लगाते हैं. सलमान ने हमेशा की तरह ही घरवालों की क्लास लगाई है. इस वीकेंड के वार उनके निशाने पर रहे तेजस्वी प्रकाश, राखी सावंत और प्रतीक सहजपाल.

आपको बता दें कि शो के शुरुआत में मेकर्स ने घरवालों का एक टेस्ट कराया. इस टेस्ट का नाम था नॉमिक्रॉन जो की बिग बॉस के घर में फैली एक नई बीमारी है. इस बीमारी से घर के तीन सदस्य पीड़ित नजर आए. सलमान ने बताया इस बीमारी से लोग भेड़ चाल में चलने लगते हैं. और बिग बॉस में ये बीमारी राखी, तेजस्वी और प्रतीक को हो रखी है.

सलमान खान ने तीनों ही सदस्यों को काफी खरी-खोटी सुनाई. सबसे पहले राखी सावंत की खबर ली उन्होंने. सलमान ने राखी की कुछ क्लिप्स दिखाते हुए उनसे पूछा कि आप कोई भगवान हैं क्या जो घर में होने वाली चीजें आपको पहले से पता होती हैं? क्योंकि आप जितना जानती हैं उतना तो शो के मेकर्स भी नहीं जानते हैं. क्या आपने कहीं कोई खबरी छिपा रखा है जो आपको सब बताता है. तब राथी जवाब देती हैं नहीं मुझे पर आभास हो जाता है. इसलिए मैं अंदाजा लगा लेती हूं.

इन्हीं सभी बातों के बाद सलमान राखी से पूछते हैं कि आपने करण से कहा था कि अगर तेजस्वी फिनाले में पहुंचती है. तो करण इस शो को जीत नहीं पाएगी. राखी आपको ऐसा क्यों लगता है? तब राखी ने कहा कि वो तो बस तुक्का मार रही थीं. तब सलमान ने कहा कि लेकिन हमने जो देखा है उसमें तो आप अपना फैसला सुना रही हैं.

ये बातें करने के लिए आपने करण को ही क्यों चुना. तब राखी अपनी सफाई में कहती हैं कि करण कुंद्रा काफी इमोशनल हैं. साथ ही वो तेजस्वी के बॉयफ्रैंड भी हैं. तब सलमान पूछते हैं कि तो आपको क्या लगता है कि करण कुंद्रा के लिए तेजस्वी एक खतरा हैं शो में? तब राखी सावंत अपनी हामी भरते हुए हां में सिर हिला देती हैं.

साथ ही सलमान खान ने राखी सावंत को ये भी कहा है कि राखी आप कोई नहीं होती हैं करण और तेजस्वी को अपनी नजदीकियां कम करने की लिए बताने वाली आप ये सलाह देने के लायक नहीं हैं. क्योंकि उन लोगों ने कोई लिमिट नहीं तोड़ी है. अगर वो ऐसा कुछ करते तो आपसे पहले मैं उन्हें टोक देता. साथ ही सलमान ने कहा है कि राखी आप बहुत बोरिंग हैं. जब से आपने टिकट-टू-फिनाले जीता है आप घर में कुछ नहीं कर रहे हैं. आपसे ज्यादा इस घर में इस वक्त कोई भी बोरिंग नहीं है.

Source : AmarUjala

error: Content is protected !!