Salman Khan ने बजाई Karan Kundrra की बैंड, बोले- तुम मर्द नहीं हो…

Big Boss 15 Salman Khan scolded Karan Kundrra for not taking Tejasswi Prakash Side: वीकेंड के वार पर सलमान खान एक बार फिर से अपना सड़ा हुआ चेहरा लेकर बिग बॉस 15 की होस्टिंग करते हुए नजर आए. सलमान ने करण कुंद्रा, उमर रियाज और अभिजीत बिचुकले को काफी खरी-खोटी सुनाई. साथ ही साथ करण और उमर की दोस्ती में फूंट डालते हुए नजर आए.

पिछले हफ्ते हुए टास्क के दौरान करण कुंद्रा और उनके रहन-सहन के चलते सलमान खान ने शुरुआत में करण कुंद्रा को ही निशाने पर लिया. सलमान ने पूछा करण से कि टिकट टू फिनाले टास्क में आप प्रतीक और शमिता में से किस को सपोर्ट कर रहे थे. मगर करण कुंद्रा के पास इसका कोई भी जवाब नहीं था.

साथ ही सलमान ने कहा कि टास्क के दौरान जब मिर्ची का धुंआ प्रतीक को लगाया गया था तो वो पानी पीने के लिए नीचे झुके थे. जबकि शमिता ने अपनी पोजीशन नहीं छोड़ी थी. ऐसे में टास्क की विनर शमिता थीं. आपने तब भी कोई स्टैंड नहीं लिया.

साथ ही सलमान खान कहते हैं कि करण कुंद्रा तो प्रतीक और निशांत को बाहर से जानते हैं. दोस्ती भी हैं इनमें. उसके बाद इन्होंने घर में भी शमिता से दोस्ती कर ली और तेजस्वी को गर्लफ्रैंड बना लिया. लेकिन न तो तुम दोस्त के साथ खड़े हुए दिखाई देते हैं न ही अपनी गर्लफ्रैंड के लिए.

इस दौरान सलमान ने करण पर इल्जाम लगाए कि वो इस घर में सिर्फ और सिर्फ उमर के लिए ही खड़े होते हैं. साथ ही सलमान ने घरवालों के सामने क्लियर किया की करण तेजा की वजह से नहीं बल्कि उमर रियाज की वजह से वो रिश्ते नहीं बना रहे हैं.

सलमान खान (Salman Khan ) ने करण कुंद्रा को सुनाते हुआ कहा कि हमेशा तुम तेजा से सॉरी कहने के लिए कहते हो मगर तुमने कभी भी उमर को ये बात नहीं बोली की जाकर तेजा से सॉरी बोल. साथ ही सलमान ने तेजस्वी को कहा कि आपका बॉयफ्रैंड किसी काम का नहीं है वो घर में अकेली ही हैं.

सलमान खान (Salman Khan) की ये सारी बातें सुनकर तेजस्वी रोने लगती हैं. जिसके बाद सलमान ने डांटते हुए करण से कहा कि अपने गर्लफ्रैंड से तमीज से बात करो. मर्द बनो मर्द जैसी हरकतें करो.

error: Content is protected !!