Karan Kundrra ने Tejasswi Prakash को कहा दौ कौड़ी की औरत, बोले-तेरी कोई इज्जत नहीं है

Tejasswi Prakash, Karan Kundrra get into ugly fight again: चोचलों के शो बिग बॉस में इस वक्त रिश्तों को शर्मसार करने की तो मानों कोई होड़ सी लगी हैं. प्यार की नौटंकी करने वाले करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का झूठा रिश्ता भी अब दर्शकों के साफ-साफ दिखाई देने लगा है. दोनों कैमरे पर दिखने के लिए हर एपिसोड में लड़ाई करते हैं फिर हर एपिसोड में साथ आ जाते हैं. इनके इन डेली-डेली के चोचलों से अब दर्शक भी पकने लगे हैं. बीते एपिसोड में दोनों के बीच फिर से एक बार लड़ाई होती हुई नजर आ रही हैं.

आपको बता दें कि सोमवार को हुए टास्क में तेजस्वी ने प्रतीक सहजपाल को सपोर्ट किया जो कि करण को बिल्कुल पसन्द नहीं आया. तो वहीं तेजस्वी को कहना था कि वो करण और उमर शमिता की चाट रहे हैं.

तेजस्वी की ये सारी बातें सुनकर करण कुंद्रा और तेजस्वी दोनों ही गुस्सा हो जाते हैं. तेजस्वी पर रौब झाड़ते हुए करण कुंद्रा कहते हैं कि तू जानबूझकर ऐसी बातें करती हैं. जिससे मैं गलत और तू सही दिखे. साथ ही कहते हैं तेजा से कि डर क्यों रही हैं असली चेहरा दिखा न तू अपना दुनिया को. मैं हमेशा से जानता था तू ऐसी ही है.

यही लड़ाई आपको मंगलवार के एपिसोड में भी कैरी फार्वर्ड होते हुए दिखाई देगी. दोनों की बहसबाजी इस लेवल तक चली जाएगी कि करण एक बार फिर से तेजा से बदतमीजी कर देंगे. दरअसल, तेजस्वी करण से कहती हैं कि तूने मुझे डांटा क्यों? क्या मेरी कोई इज्जत नहीं है? इसपर करण ने कहा कि तेरी कोई इज्जत है ही नहीं, तू जो हरकतें कर रही हैं वो पूरा देश देख रहा है.

करण की ऐसी बदतमीजी भरी बाते सुनकर तेजस्वी तेज-तेज से रोने लगती हैं. करण कुंद्रा को इससे भी कोई फर्क नहीं पड़ता है. तब तेजस्वी अपना पक्ष रखती हैं कि इस घर में कोई उनका सगा नहीं है. लेकिन जब भी मैं किसी और से बात करने लगती हूं तो सब कहने लगते हैं कि प्लानिंग कर रही हो. तभी करण तेजस्वी पर जोर से चिल्लाते हैं और वहां से जाने के लिए कहते हैं.

इतना ही तेजस्वी को रोता हुए देखने के बाद भी करण यही बोलते है कि तुम्हारे पर जब कुछ नहीं बचता है तो तुम रोने लगती हो. अपना सिम्पथि कार्ड बाहर निकाल लेती हो. करण तो ये तक कह डाला कि अभी रो रही हो थोड़ी देर बाद जाकर पूल में कूद जाना. तुम्हें बस यही सब करना आता है. तेजस्वी करण का ये रूप देखकर काफी ज्यादा हैरान रह जाती हैं.

error: Content is protected !!