Big Boss 16: Shalin ने Tina को कहा ‘I love You’, अपनाया घिसा-पिटा पैंतरा!!

‘Bigg Boss 16’ एक बार से फिर से अपने रंग पकड़ने लगा है। सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाला ये शो अब सुर्ख़ियों में आने लगा है. रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में अर्चना गौतम का भड़कीले अंदाज से लेकर अब्दु रोजिक की क्यूटनेस और प्रियंका-अंकित की दोस्ती को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीँ इस बार भी कुछ कंटेस्टेंट पहले के सीजन की तरह ही अपनी लव स्टोरी को टीवी स्क्रीन पर लाने की कोशिश में जुटे नज़र आ रहे हैं। बता दें कि ‘बिग बॉस 16’ के एक लेटेस्ट एपिसोड में शालीन भनोट ने टीना दत्ता के लिए गौतम विज के सामने अपनी भावनाएं जाहिर की और नेशनल टेलीविजन पर उन्हें आई लव यू भी कहा था। लेकिन इस बात पर टीना दत्ता शर्माते हुए आगे बढ़ गई और कोई जवाब नहीं दिया।

बताते चले कि ‘बिग बॉस 16’ के घर में शालीन भनोट कुछ दिनों से में टीना दत्ता से बात करने की कोशिश में जुटे थे. वहीँ शालीन जो कुछ बोल रहे थें, टीना उसको दोहरा रहीं थीं, इस दौरान ही शालीन ने टीना को ‘आई लव यू…’ बोल दिया। जिसके बाद टीना एकदम शरमा सी गई और मुस्कुराने के आगे बढ़ गई। हालांकि टीना के रिएक्शन पर शालीन ने कहा “अब आप बोलो कि आप को क्या बोलना है, जिसके बाद उन्होंने कुछ ख़ास जवाब नहीं दिया और ‘बकवास मत करो’ बोलकर वहां से चली गईं।


फैंस का शालीन भनोट और टीना दत्ता के लव एंगल पर ऐसा रिएक्शन

‘बिग बॉस 16’ में शालीन भनोट और टीना दत्ता का लव एंगल फैंस को कुछ ख़ास पसंद नहीं आ रहा है. ऐसे में सोशल मीडिया पर दोनों के लव स्टोरी को लेकर फैंस एक दूसरे को चैलेंज देने में जुट गए हैं। एक ट्विटर यूज़र ने लिखा कि ‘अगर कोई ये साबित कर देता है कि शालीन को टीना से हकीकत में प्यार हुआ है, तो मैं फ़ौरन उसको 1000 रुपये दूंगा और ये ऑफर सीजन के आखिर तक चलेगा। वहीँ एक दूसरे यूज़र ने लिखा ‘टीना दत्ता और शालीन भनोट स्क्रीन पर दिखने के लिए फेक लव एंगल का सहारा ले रहे हैं। (Big Boss 16)

Read More: घर में लड़ाई-झगड़े के बाद प्रियंका ने मारी बाजी, भूख से मर जाएंगी टीना और श्रीजिता: Bigg Boss 16

error: Content is protected !!