‘टीना तुम छोटी हो मगर इस्तेमाल अच्छा करती हो’, शेखर सुमन ने लगाए बड़े आरोप

Colors TV के रियलिटी शो Big Boss 16 में आज के एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट्स का भविष्य पता लगने वाला है. Shekhar Suman घरवालों से कहेंगे कि आज हम यहां टैरोट कार्ड के माध्यम से सभी के पैरों के तले से जमीन खिसकाने वाले हैं. फिल्हाल ये सब चोंचले हैं बस और कुछ नहीं.

शेखर सुमन का घरवाले ये सरप्राइज देख दंग रह जाएंगे. Colors TV ने अपने Social Media पर आज ऑन एयर होने वाले इस एपिसोड का मजेदार वीडियो फैंस के साथ साझा किया है. जिसे हम प्रोमो वीडियो कहते हैं.

शेखर सुमन के इस नए चोंचले में पकाऊ एक्टर शेखर अर्चना का कार्ड चुनते हैं सबसे पहले. उन्होंने कहा कि “ये कार्ड तो गुस्से से भरा हुआ लगता है, ये जरूर अर्चना का कार्ड है. क्योंकि वो हमेशा इस तरह से गुस्से में गरमाती हुई रहती है भैये, तुम्हारी कुंडली में रोटी दोष है.” उनकी बात सुनकर अर्चना गौतम ने हंसते हुए कहा कि लगता है मेरी तो रोटी में जिंदगी निकल जाएगी. वैसे भी अर्चना इस शो की सबसे हूतिया प्रतियोगी हैं.

Read Also: खिसियाए बिग बॉस ने दिया झूठा बहाना, अब्दु की टीम को नहीं पसंद साजिद खान

टीना के लिए मिला मजेदार कार्ड

इसके बाद शेखर सुमन ने कहा कि टीना तो बस लोगों का लेती है और आगे बढ़ जाती है. उसे बस इस्तेमाल करना आता है. शेखर सुमन ने कहा कि एमसी स्टेन के पास प्रियंका कार्ड है. तो टीना दत्ता का कार्ड है ‘वॉक आउट’ कार्ड. क्योंकि टीना किसी की बात नहीं सुनती. कई बार शालीन के समझाने पर वो वॉक आउट कर जाती है. इस दौरान शेखर सुमन ने सुम्बुल के बारें में दिलचस्प भविष्य बताया.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सुम्बुल को बताया गया कि ‘उनका ‘वन टू का फोर कार्ड’ है. क्योंकि वो वन बनकर आई फिर Shalin के साथ दोस्ती करने के बाद वो टू बनी, फिर अब Nimrit और Shiv, Sajid, STan के बाद अब आखिरकार वो वन टू का फोर बन गई.’ Big Boss 16

Read Also: Mitchell Starc ने डाली खतरनाक इनस्विंगर, हिल भी नहीं पाया बल्लेबाज और उखड़ गए स्टंप

error: Content is protected !!