हिजाब के सपोर्ट में बिग बॉस कंटेस्टेंट Mehjabi Siddiqui, अल्लाह के लिए छोड़ी इंडस्ट्री

Bigg Boss 11’s Mehjabi Siddiqui quits showbiz to follow religious path: हिजाब मामले पर राजनीति गर्माने लगी है. सभी की इस मामले में अपनी राय है. वहीं अब बिग बॉस (Big Boss) की पूर्व कंटेस्टेंट महजबी सिद्दीकी (Mehjabi Siddiqui) ने भी इसे लेक अपना नजरिया साफ कर दिया है. महजबी ने कहा है कि वह अब इंडस्ट्री से दूर रहेंगी. अब महजबी अल्लाह की इबादत करेंगी.

इसके साथ ही महजबी सिद्दीकी ने ऐलान किया है कि वह हमेशा हिजाब में ही रहेंगी. वह 2 साल से सुकून की तलाश में थीं और आखिरकार लंबे वक्त बात उन्हें अपना जवाब मिल चुका है.

महजबी सिद्दीकी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के साथ यह जानकारी दी है. महजबी ने लिखा, “मैं बीते 2 साल से बहुत परेशान थी. कुछ समझ नहीं आ रहा था कि क्या करूं, जिससे मुझे सुकून मिले?”

महजबी ने आगे लिखा, “इंसान जब कोई गुनाह करता है, तो उसकी बात कुछ समय के लिए ही लोगों के बीच होती है, लेकिन उसका गुनाह हमेशा के लिए रह जाता है. मुझे एहसास हो गया है, की मैं अपनी असल जिंदगी से दूर दिखावे की जिंदगी में जी रही थी. अल्लाह को अनदेखा करके कोई इंसान सुकून से नहीं जी सकता.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mehjabi Siddiqui (@siddiquimehjabi)

महजबी सिद्दीकी के मुताबिक आप किसी को खुश करने के लिए अपना सारा समय देते हैं, लेकिन फिर भी वह शख्स इसकी कद्र नहीं करता. इससे बेहतर है कि आप अपना वक्त अल्लाह को याद करने में लगाएं, ताकि जीवन सुकून से बीते.

महजबी सिद्दीकी ने लिखा कि वह सना खान को बीते 1 साल से फॉलो कर रही हैं. क्योंकि उनकी बातें काफी अच्छी लगती है, जिससे सुकून मिलता है. महजबी को सना की बात पसंद है. ये भी पढ़ें- Tejasswi Prakash में दिखने लगा घमंड! कैमरामैन से बोलीं- कहां से आ जाते हो?

Mehjabi Siddiqui
Mehjabi Siddiqui

महजबी सिद्दीकी ने लिखा, “मुझे अल्लाह को याद करके जो सुकून मिला वो मैं बातों में नहीं बता सकती हूं, जो सुकून मैं इतने दिनों से ढूँढ रही थी. वो मुझे नमाज यानि अल्लाह को याद करके मिला है. इसलिए मैं अब यह तय कर चुकी हूं, की मैं अब हमेशा हिजाब में ही रहूंगी.”

error: Content is protected !!