अकड़ अपने पीछे डाल लो अभिजीत बिचुकले, सलमान ने किया बेइज्जत…तो रोने लगा

Big Boss 15: बिग बॉस 15 के घर में इस बार काफी बवाल देखने को मिला है. पहले अभिजीत बिचुकले ने देवो से किस मांग ली उसपर बवाल हो गया. फिर राखी-रितेश में तो बवाल देखने को लगा ही है. सभी मुद्दों पर सलमान खान ने अच्छे से बात की है. पहले बिचुकले और फिर रितेश दोनों की जमकर क्लास लगाई है सलमान ने.

देवो-बिचुकले किस पर क्या हुआ?

प्रोमो में देखने को मिला है सलमान सारे घरवालों से उनका मत मांगते हैं इस देवो-बिचुकले किस मामले पर. जिसमें उमर कहते हैं कि देवोलीना बार-बार असहज महसूस कर रही थी. जिसके बाद बेवकूफ रश्मि देसाई बोलती हैं कि उन्हें तो पहले से ही पता था कि ये इंसान सही नहीं है. इस पर बिचुकले कहते हैं, ‘भाई बोलूं मैं?’ तो सलमान उन्हें आड़े हाथ लेते हुए कहते हैं कि वह जितना बोलेंगे उतना फसेंगे.

जवाब में अभिजीत कहते हैं कि ये सब मेरी स्ट्रैटजी है. आगे सलमान पूछते हैं, ‘क्या पप्पी मांगना गेम में स्ट्रैटजी है? इस समय जब सब आपकी बजा रहे हैं, तो आप स्टाइल में बैठे हो. साथ ही सलमान कहते हैं कि यहां ऐसा नहीं चलेगा. तब बिचुकले कहते हैं कि मैं हमेशा ऐसे ही बैठता हूं. इस पर सलमान कहते हैं कि मेरे सामने तू ऐसा नहीं बैठेगा मैं राजा हूं देश का.

ये भी पढ़ें : निक जोनस की पत्नी कहे जाने पर बुरी तरहे भड़कीं प्रियंका चोपड़ा, कहा- मुंह तोड़ दूंगी

error: Content is protected !!