Salman जैसे 100 गली में खड़ा करूंगा.. Abhijeet Bichukale ने ‘उगला जहर’

Bigg Boss 15, Abhijeet Bichukale big statement on Salman Khan: बिग बॉस-15 से अभिजीत बिचुकले (Abhijeet Bichukale) बाहर हो चुके हैं. देश का प्रधानमंत्री बनने की चाहत रखने वाले अभिजीत बिचुकले ने इस बार शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) के लिए ही ऐसी बात कह दी है, जिससे फैंस दंग रह गए.

बता दें कि बिग बॉस मराठी के बाद अभिजीत बिचुकले को बिग बॉस हिंदी में मौका मिला था. जब अभिजीत की एंट्री हुई, तो उस वक्त इस बात का खुलासा हुआ था कि खुद सलमान खान अभिजीत को शो में लाना चाहते थे, लेकिन अब अभिजीत ने उन्हीं के लिए बाते कह दी हैं.

Abhijeet Bichukale
Abhijeet Bichukale

घर से बाहर होने के बाद अभिजीत बिचुकले ने सलमान खान को भी नहीं छोड़ा है. उन्होंने यहां तक कह दिया कि सलमान खान उनके सामने बौने साबित हुए हैं. सलमान खान जैसे 100 वो अपनी गली के बाहर खड़ा कर सकते हैं.

यू-ट्यूब चैनल Fifafooz के मुताबिक अभिजीत बिचुकले ने घर से बाहर आकर कहा, “सलमान ने 14 सीजन किए होंगे. वो सोचते हैं कि शो वो चलाते हैं. लेकिन 15वां सीजन मेरा है. वो यहां छोटे पड़ गए. सलमान खान अपने बारे में क्या सोचता है. मैं उसे जल्द दिखाउंगा कि मैं क्या और कौन हूं.. उसके जैसे 100 सलमान खान मैं गली के बाहर खड़ा करूंगा.”

ये भी पढ़ें- किसी ने फेंका यूरिन, तो किसी ने दबाया गला, ये हैं Big Boss की बड़ी Controversies

गौरतलब है कि बिग बॉस में अभिजीत बिचुकले अपनी खराब जुबान के चलते घर के सदस्यों से दुश्मनी मोल ले चुके हैं. वह शमिता शेट्टी को अपनी पैर की जूती तक बता चुके हैं. यहां तक कि उन्होंने कई बार बिग बॉस हाउस में गाली-गलौच भी की है. खुद सलमान खान इसके लिए उन्हें डांट चुके हैं.

Abhijeet Bichukale
Abhijeet Bichukale

जब बिग बॉस में पत्रकार आए, तो उन्होंने भी अभिजीत से संयम बरतने को कहा, लेकिन अभिजीत ने उल्टा कह दिया कि मीडिया भी जानती है कि वो क्या हैं… इस पर पत्रकार दिबांग ने कहा- कि वो कुछ भी नहीं हैं.

सोर्स- Fifafooz

error: Content is protected !!