बिचुकले ने शमिता को बताया फ्लॉप एक्ट्रेस, कहा- जहर में बाद रोड़ पर आ गई नहीं मिला काम

Big Boss 15 में जब से ही अभिजीत बिचुकले आए हैं रोजाना कोई न कोई तमाशा हो ही जाता है. अभिजीत ने घर में आते ही शमिता शेट्टी से पंगा ले लिया था. इन्होंने शमिता को पैर की जूती तक कह दिया था. साथ ही सलमान के सामने गंदी नाली भी बताया था. मगर बाद में सलमान ने समझाया कि वो आपके लिए नहीं बोल रहे हैं उनके बोलने का तरीका ही ऐसा है.

शमिता ने अभिजीत से पूछा ये सवाल

हुआ ये कि अभिजीत राखी से कह रहे थे कि पहले इस टास्क में मैं और तुम आमने-सामने होने वाले थे. मगर उन्हें पता था कि संचालक मुझे ही बनना है. तब शमिता ने अभिजीत से पूछा कि ये बताओ आप ये जो सब बातें करते हो वो ऐसे ही भूल से बोल जाते हो या लोगों को एंटरटेन करने के विचार से करते हो, क्योंकि आप बेवकूफ लग रहे हो.

शमिता ने पिछले 21 साल से हूं हिस्सा

शमिता कहती हैं ओ अभिजीत आप जो भी बोलते हो न उसे हम एक कान से सुनते हैं और दूसरे से निकाल देते हैं. क्योंकि मैं 21 साल से यहां हूं. हम सभी को पता है कि हम क्या कर रहे हैं. आपने अकेले बिग बॉस शो नहीं किया है. हमें भी पता है गेम कैसे खेलना है. मेरा ये तीसरा बिग बॉस है और राखी तो हर सीजन ही आती है. तो ये जो आप ज्ञान देते हो न उसी पर आपकी हसी उड़ाई जाती है.

अभिजीत ने दिया ये जवाब

इसी बात को सुनकर अभिजीत की काफी ज्यादा सुलग गई. तो अभिजीत ने कहा कि कैसे भी सही कम से कम मैं लोगों को कुछ कंटेंट तो दे रहा हूं. 21 साल से इंडस्ट्री में हो तो क्यों आई हो यहां. शमिता को जहर फिल्म के बाद कोई भी फिल्म नहीं मिली. क्या मैं यहां आकर किसी को कुछ कह रहा हूं उनके बारे में? तो वो क्यो बोल रही है.

error: Content is protected !!