अपने होठों से पिला दे.. अभिजीत ने Devoleena Bhattacharjee को कही ‘घटिया बात’

Bigg Boss 15, Abhijeet Bichukale said objectionable talk with Devoleena Bhattacharjee: बिग बॉस-15 में अभिजीत बिचुकले (Abhijeet Bichukale) और देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) की दोस्ती किसी के पल्ले नहीं पड़ रही है. कभी दोनों लड़ते हैं, तो कभी दोनों की दोस्ती हो जाती है. कुछ दिनों पहले देवोलीना ने अभिजीत पर आरोप लगाया था कि वह घटिया शब्दों का इस्तेमाल करते हैं.

एक बार अभिजीत ने देवोलीना ने लगातार किस मांगा था. उस वक्त भी बात का काफी मुद्दा बन गया था. इस बार फिर अभिजीत ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसका कभी भी मुद्दा बन सकता है.

देवोलीना बेड पर बैठी थी. इस बीच अभिजीत ने उनसे कहा- “मैं जैसा भी हूं, तू मुझे कभी भी पुकार.. मैं आऊंगा.. कल तुझे प्रेस पूछेगी, तो यही बता दियो कि हां हम दोस्त हैं.” देवोलीना चुपचाप ये सब सुनती रहीं.

Devoleena Bhattacharjee and Rashami Desai
Devoleena Bhattacharjee and Rashami Desai

एक दूसरे सीन में देवोलीना सोफे पर लेटी थीं. इसी बीच अभिजीत उनके पास पहुंचे और कहा, “तुझे मैं खाना खिलाता हूं.” इतना कहकर सोफे पर लेटी देवोलीना को अभिजीत उठाने लगते हैं. इस पर देवोलीना कहती हैं, “क्या हैय़ खुद दिनभर 24 में से 20 घंटे सोते रहते हो.”

ये भी पढ़ें: Tejasswi Prakash से करण की शादी को अभी तैयार नहीं परिवार, पिता ने किया साफ

देवोलीना आगे कहती हैं, “जाओ मेरे लिए चाय बनाओ. अदरक-इलायची अच्छे से डालना…” इस पर अभिजीत बिचुकले ने पूछा, “तू मुझे क्या पिलाएगी…” इसके जवाब में देवोलीना ने कुछ ऐसा कहा, जिसकी शायद बिचुकले को उम्मीद नहीं थी.

Abhijeet Bichukale
Abhijeet Bichukale

देवोलीना ने गुस्सा होने का नाटक करते हुए कहा- “जहर पिलाऊंगी. बस चले ना तो जहर खुद अपने हाथों से तुम्हारे गले के अंदर डालूंगी.” हालांकि देवोलीना ने ये मजाक में कहा.

इसके बाद अभिजीत ने कहा, “जहर होठों से पिला…” ऐसा जवाब सुनकर देवोलीना ने कहा- “मैं मारूंगी तुझे.. मैं सच्ची तुझे मारूंगी…” और बात यहीं पर शांत हो गई. भले ही देवोलीना उस वक्त शांत हो गई, लेकिन फैंस मान रहे हैं कि बिग बॉस हाउस में अभिजीत की इस बात पर भी मुद्दा बनाया जा सकता है.

सोर्स- वूट

error: Content is protected !!