पिता शराबी थे… नानी के घर में पला, अपनी कहानी सुनाते रो पड़े Abhijit Bichukale

Abhijit Bichukale gets Emotional Starts Crying: अभिजीत बिचुकले भले ही अपनी जुबान पर काबू नहीं रख पाते, लेकिन उनका व्यवहार कुछ इस तरह का है, जिसे सभी पसंद करते हैं. यहां तक कि जिस देवोलीना भट्टाचार्जी ने उन पर बुरी नजर रखने का आरोप लगाया था, वह खुद यह कहते हुए रो पड़ी कि आखिर मैं अभिजीत जैसी शख्स से कैसे नाराज रह सकती हूं.

अभिजीत और देवोलीना के बीच खट्टी-मीठी तकरार देखने को मिलती रहती है. भले ही अभिजीत (Abhijit Bichukale) कैमरे पर काफी मस्तीखोर नजर आते हैं, लेकिन उनकी भी एक ऐसी कहानी है, जिसे सुनाकर वह भावुक हो गए.

ये वाकया बेडरूम एरिया का है. उस वक्त अभिजीत अपने बेड पर लेटे थे, जबकि देवोलीना उनके पास बैठी थी. अभिजीत यहां अपने बचपन की बातें कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने अपने पिता और मां के बार में कुछ ऐसा बताया, जिससे वो खुद रो पड़े.

Bichukale Devoleena

अभिजीत ने बताया, “मेरी पिता ज्यादा शराब पीते थे. मां चाहती थी कि कहीं बच्चों को ये लत ना लग जाए. इसलिए उन्होंने अपनी मां के पास रहना शुरू कर दिया. मेरी नानी मेरे लिए यशोदा के समान है. इस वजह से मैं अपनी मां से ज्यादा बात नहीं कर सका. नानी मेरे लिए यशोदा थी, तो मां देवकी…”

इतना कहते ही अभिजीत रो पड़ते हैं. अभिजीत आगे कहते हैं,”मैं अपनी मां से ज्यादा बातें नहीं करता. मैं बाहर रहता हूं… मेरी मां ने ही कहा था कि जाकर सलमान को फोन कर… तू बिग बॉस में जा… मेरी मां की दुआ मेरे साथ है. मुझे विश्वास भी नहीं है कि मैं हिंदी बिग बॉस में आ गया.”

इसके बाद देवोलीना ने अभिजीत को संभालने की कोशिश की. उन्होंने खुद अभिजीत के आंसू पोंछे. हालांकि घरवालों को देवोलीना का ऐसा व्यवहार बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है. सभी का यह मानना है कि अगर देवोलीना अभिजीत पर ऐसे संगीन आरोप लगा सकती हैं, तो वो क्यों अभिजीत के साथ है?

ये भी पढ़ें : KL Rahul ने Player of the Match चुने जाने के बाद दिया बड़ा बयान

error: Content is protected !!