देवोलीना को मारने दौड़े Abhijit Bichukale, गुस्से में फेंकी बोतल, देखें Video

Bigg Boss 15, Abhijit Bichukale picks up bottle to hit Devoleena Bhattacharjee, Video goes Viral:  अभिजीत बिचुकले (Abhijit Bichukale) और देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) की केमेस्ट्री असल जिंदगी में कैसी है? ये फैंस के लिए समझना मुश्किल होते जा रहा है. दोनों के बीच कभी दोस्ती होती है, तो कभी झगड़ा. लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ, जिसने सभी को दंग कर दिया है. ये वाकया एक टास्क के दौरान का है, जब अभिजीत बिचुकले अपना आपा खो बैठे.

एक टास्क के दौरान देवोलीना ने अभिजीत को कहा कि वो टास्क के बहाने क्या गंदगी फैला रहे थे? इस पर बिचुकले ने कहा कि उन्हें अभी बात नहीं करना है. इसके बाद देवोलीना ने कहा- एक नंबर का गंदगी है तू। तेरे को तो थूकना ही चाहिए। मां- बाप पे जाएगा, जाऊ तेरे मां और पापा पे?

Abhijeet Bichukale Pratik
Abhijeet Bichukale Pratik Sehajpal Fight

इसके बाद अभिजीत अपना आपा खो बैठते हैं. अभिजीत, देवोलीना को बंदरिया कह देते हैं, जिससे देवोलीना गुस्सा हो जाती है. देवोलीना कहती हैं- तू होगा बंदर. इसके बाद दोनों के बीच जमकर बहस होती है.

Abhijit Bichukale
Abhijit Bichukale

मामला तब बिगड़ गया, जब अभिजीत बिचुकले हाथ में पकड़ी बोतल को देवोलीना की ओर फेंकने की कोशिश करते हैं. इस बीच घर के दूसरे सदस्य उन्हें ऐसा करने से रोक देते हैं. अभिजीत बिचुकले का ऐसा रूप देखकर फैंस भी काफी हैरान हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बता दें कि इससे पहले भी अभिजीत और देवोलीना के बीच जमकर झगड़ा हो चुका है. एक टास्क के दौरान देवोलीना ने अभिजीत पर गंभीर आरोप लगा दिए थे. देवोलीना ने कहा था कि अभिजीत उन्हें चीजें देने के बहाने किस की डिमांड कर रहे थे. हालांकि इस पर शो के होस्ट सलमान खान ने उल्टा देवोलीना को ही गलत बता दिया था.

Abhijit Bichukale-Devoleena Bhattacharjee fight
Abhijit Bichukale-Devoleena Bhattacharjee fight

इसके बाद देवोलीना ने फिर से अभिजीत बिचुकले से दोस्ती कर ली. यहां तक कि उन्हें अभिजीत के कपड़े तक धोते हुए देखा गया, जिसे लेकर घरवालों ने देवोलीना को ही गलत बता दिया था.

Source : Bigg Boss 15: Abhijeet Bichukale gets violent; screams at Pratik Sehajpal, ‘ek baap ki aulaad hai toh maar mujhe’

error: Content is protected !!