मेकर्स ने Abhijeet Bichukale को घर से निकाला, फैंस को तगड़ा झटका

Bigg Boss 15, Abhijit Buchkule is also eliminated after Devoleena Bhattacharjee and Rajiv Adatia: बिग बॉस-15 जैसे-जैसे फिनाले की ओर बढ़ रहा है, वैसे-वैसे शो में कंटेस्टेंट की गिनती कम होते जा रही है. इस बार मेकर्स ने कुछ घंटे के अंदर ही शो से तीन कंटेस्टेंट को आउट कर दिया है, जिससे फैंस को गहरा झटका लगा है. इन कंटेस्टेंट में अभिजीत बिचुकले (Abhijeet Bichukale) भी शामिल हैं.

बता दें कि अब बिग बॉस आखिरी हफ्ते में पहुंच गया है. ऐसे में वीकेंड का वार में मेकर्स ने देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) को शो से निकाल दिया था. इसके बाद राजीव अदातिया (Rajiv Adatia) को भी बेघर किया गया. कुछ वक्त बाद ही मेकर्स ने एक और बड़ा कदम उठाया.

Abhijeet Bichukale
Abhijeet Bichukale

मेकर्स ने अब अभिजीत बिचुकले को भी घर से बाहर कर दिया है, जिससे उनके चाहने वाले काफी निराश हैं. भले ही अभिजीत ट्रॉफी जीतने के दावेदार नहीं माने जा रहे थे, लेकिन उनका बर्ताव सभी को काफी हंसाता था.

जाहिर है कि अभिजीत बिचुकले घर के बड़े एंटरटेनर थे, लेकिन कुछ मौकों पर वह अपना आपा खो चुके थे. कई बार अभिजीत बिचुकले के मुंह से ऐसे शब्द निकल चुके हैं, जिसके लिए उन्हें सलमान खान से डांट खानी पड़ी है.

Abhijeet Bichukale
Abhijeet Bichukale

अब इस शो में रश्मि देसाई ही इकलौती ऐसी कंटेस्टेंट बची हैं, जिन्हें फिनाले का टिकट हासिल नहीं हुआ है. वहीं शो जीतने की रेस में प्रतीक सहजपाल के अलावा करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश काफी आगे चल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- दामाद Karan Kundrra संग बैठकर ड्रिंक करना चाहते हैं Tejasswi के पिता, बोले- ‘खंबा खुलेगा’

इनके अलावा शमिता शेट्टी भी मजबूत कंटेस्टेंट में से एक हैं, लेकिन फैंस का मानना है कि इस सीजन शमिता ने ऐसा कुछ खास नहीं किया है, जिसके लिए उनके ट्रॉफी का प्रबल दावेदार माना जाए. ऐसे में शमिता टॉप-5 कंटेस्टेंट में रह सकती हैं, लेकिन उनका टाइटल जीतना मुश्किल ही नजर आ रहा है.

बता दें कि एक वक्त बिग बॉस का ये सीजन बुरी तरह पिट चुका था, लेकिन इसके बाद मेकर्स ने राखी सावंत, अभिजीत बिचुकले जैसे बवाली कंटेस्टेंट को घर में भेजकर अपनी टीआरपी बढ़वा ली. अभिजीत घर में काफी हंगामा भी मचा चुके हैं.

error: Content is protected !!