पहले से शादीशुदा है Afsana Khan का मंगेतर, कोर्ट में पहुंचीं साज की असली वाइफ!

 Afsana Khan Fiancé Saaj Accused Of Dowry, Fraudulent Divorce: बिग बॉस-15 में नजर आ चुकीं अफसाना खान (Afsana Khan) अपनी गायकी के लिए जानी जाती हैं. अफसाना खान ने बिग बॉस में भी जमकर धमाल मचाया है. वह इस शो में यह कहकर आई थीं कि बिग बॉस की वजह से उन्होंने शादी की तारीख को आगे बढ़ाया है, लेकिन अब शो से निकलने के बावजूद साज शर्मा (Saaj Sharma) के साथ उनकी शादी पर खतरा मंडराने लगा है.

एक महिला ने मोहाली कोर्ट में अफसाना के मंगेतर साज शर्मा के खिलाफ याचिका दायर की है. महिला ने दावा किया है कि साज पहले से ही शादी शुदा हैं. महिला ने साज को अपना पति बताया है. साथ ही महिला ने साज के खिलाफ धोखाधड़ी की रिपोर्ट भी करा दी है.

बता दें कि अफसाना खान इस सीजन काफी चुलबुली नजर आई थीं, लेकिन इसके बाद उनका व्यवहार बदलता गया. कई मौकों पर अफसाना काफी अग्रेसिव नजर आईं. उन्होंने राजीव अदातिया पर बुरी नजर से देखने का आरोप तक लगा दिया था.

एक टास्क के दौरान अफसाना इतना गुस्सा हो गईं कि उन्होंने खुद को मारने के लिए चाकू तक उठा लिया था. उस वक्त आस-पास मौजूद सदस्यों ने उन्हें रोक लिया था, लेकिन कुछ देर बाद बिग बॉस ने उन्हें बुला लिया.

बिग बॉस ने साफ-साफ कहा कि वह खुद घरवालों की सुरक्षा के जिम्मेदार हैं. जिस तरह अफसाना ने चाकू उठाया, वो सरासर निंदनीय है. बिग बॉस ने दूसरे कंटेस्टेंट का हवाला देते हुए अफसाना को तुरंत घर से निकलने का आदेश दिया था.

यहां पढ़ें- Abhijeet Bichukale की वाइफ ने टकला कर दिया! ऐसा हुआ Neha Bhasin का हाल

इसके बाद अफसाना खान जिद पर अड़ गईं. पहले उन्होंने कहा कि वह नहीं जाएंगी. इसके बाद उन्होंने कह दिया कि वह राजीव को साथ लेकर ही घर से बाहर निकलेंगी. इसके बाद बिग बॉस ने उनकी बाद साज से करवाई थी, तब जाकर अफसाना घर से बाहर आने को राजी हुई थीं.

error: Content is protected !!