Tejasswi Prakash बनेंगी Bigg Boss 15 की विनर, वोटिंग में सबसे आगे!

Bigg Boss 15, Audience choose Tejasswi Prakash as the winner of the season: बिग बॉस-15 अब फिनाले के करीब है. कुछ घंटों में विजेता के नाम का ऐलान होने जा रहा है, जिसमें असल जंग सिर्फ तीन कंटेस्टेंट के बीच नजर आ रही है. प्रतीक सहजपाल के अलावा तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा इस रेस में सबसे आग नजर आ रहे हैं.

वोटिंग लाइन फिलहाल बंद हो चुकी है, जिसमें तेजस्वी प्रकाश को सबसे ऊपर माना जा रहा है. इस वक्त सोशल मीडिया पर भी तेजस्वी प्रकाश ही ट्रेंड कर रही हैं. फैंस का मानना है कि तेजस्वी ही इस सीजन की विनर बनने जा रही हैं.

tejasswi prakash
tejasswi prakash

घर से बाहर फैंस तेजस्वी को जमकर सपोर्ट कर रहे हैं. जब ऑडियंस को बिग बॉस हाउस में आने का मौका मिला, तो भले ही लाइव वोटिंग में तेजस्वी प्रकाश तीसरे पायदान पर रहीं, लेकिन करीबी सूत्रों के मुताबिक विनर्स की वोटिंग में तेजस्वी का नाम ही सबसे ऊपर है.

इस सीजन तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा के साथ अपनी जोड़ी बनाई. दोनों के बीच खट्टी-मीठी तकरार अक्सर देखी गईं. कई ऐसे मौके भी आए, जब करण ने तेजस्वी को बुरी तरह डांटा, लेकिन दोनों के रिश्ते में इससे कोई खटास नहीं आई.

खुद शो के होस्ट सलमान खान तेजस्वी के प्रति करण कुंद्रा व्यवहार को लेकर उन्हें फटकार चुके हैं. सलमान खान ने करण को टॉक्सिक ब्वॉयफ्रेंड तक बता दिया, लेकिन तेजस्वी ने हर मौके पर करण का ही साथ दिया है.

tejasswi prakash
tejasswi prakash

तेजस्वी प्रकाश की क्यूटनेस उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है. तेजस्वी, करण को लेकर काफी पोजेसिव भी रही हैं. जब कभी करण कुंद्रा ने शमिता से बात करने की कोशिश की, तो तेजस्वी इससे नाराज दिखीं.

ये भी पढ़ें- बेकाबू हुए Big Boss 15 के ये Contestants, एक ने प्राइवेट पार्ट पर मारी लात

एक टास्क के दौरान जब शमिता करण की पीठ पर बैठकर उन्हें मसाज देने लगीं, तो तेजस्वी ने शमिता के पैर पकड़कर उन्हें नीचे खींच लिया. इसके साथ ही उन्होंने शमिता को गुस्से में आंटी तक कह दिया था.

error: Content is protected !!