Tejasswi ने Shamita को कहा ‘आंटी’, तो Bipasha Basu बोलीं- तेजा का भेजा खराब

Bigg Boss 15, Bipasha Basu Got Furious At Tejasswi Prakash For Calling Shamita Shetty Aunty: टीवी जगत के सबसे विवादित शो बिग बॉस का लड़ाई-झगड़ों से पुराना नाता है. हर सीजन में हमें लड़ाई-झगड़े देखने को मिल जाते हैं. ऐसा ही सीन बिग बॉस 15 (Big Boss 15) का है. दर्शकों को इस बार फिर काफी रानी-रोना देखने को मिल रहा है. आपको बता दें कि बिग बॉस 15 (Big Boss 15) अपने फिनाले के नजदीक है. शो का फिनाले तीन दिन बाद है.

ऐसे में घरवाले थोड़ा ज्यादा एक्टिव नजर आए. इस टास्क में एक बार फिर से शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के बीच काफी ज्यादा भिड़ंत देखी गई. टास्क के वक्त तेजस्वी ने उन्हें आंटी कहा साथ ही बलपूर्वक खींचा भी जो कि शमिता को बिल्कुल पसन्द नहीं आया. ये भी पढ़ें : Video: मैं टिशू पेपर नहीं हूं… बिग बॉस से आउट होते ही पति से मिलीं Rakhi Sawant

हालांकि तेजस्वी (Tejasswi) का ये व्यवहार उनके फैंस को भी पसन्द आया है. साथ ही उन्होंने ने भी सोशल मीडिया पर तेजस्वी को फटकार लगाई है. तेजा और शमिता की लड़ाई के बाद शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ही ट्रेंड कर रही हैं. ऐसे में अब बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने भी तेजस्वी की इस व्यवहार पर फटकार लगाते हुए पक्ष रखा है.

Bipasha Basu

बिपाशा बासु (Bipasha Basu) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि, ‘किसी की उम्र को लेकर उसका मजाक बनाना काफी दयनीय है. ऐसा करने वाले लोग किसी के रोल मॉडल हैं ये सोचकर भी शर्म आती है. अगर आप किसी से इनसिक्यो फील कर रही हैं. तो आप दूसरी लड़की को नीचे क्यों गिरा रही हैं? इसके बजाय आप अपने मर्द से सवाल करें क्योंकि वो ही है जो आपको इनसिक्योर फील करा रहा है.

Bipasha Basu

तेजस्वी की इस हरकत की वजह से उन्हें हर तरफ से काफी ज्यादा सुनना पड़ा रहा है.

हालांकि न्यूज222मीडिया की ये सोच है कि अगर 36 साल की महिला आंटी नहीं कह सकते हैं तो क्यां कहें? आंटी शब्द क्योंकि तो हम सभी अपने सारे रिश्तेदारों को कह देते हैं. वो भी इज्जत से तो आखिर इस बात का इतना मुद्दा क्यों उठाया जा रहा है. शमिता तो 36 साल की हो चुकी हैं. मगर  हम लोग तो अपने यहां 20 साल के लोग को भी आंटी अंकल कहते हैं वो भी पूरे इज्जत से. ये भी पढ़ें : Video: मैं टिशू पेपर नहीं हूं… बिग बॉस से आउट होते ही पति से मिलीं Rakhi Sawant

गौरतलब है कि सीजन के आखिरी टास्क में घर के अंदर कुछ जनता को बुलाया गया है. ऐसे में जनता को घर में टास्क देना था. इस टास्क में शमिता शेट्टी करण कुंद्रा की मसाज कर रही थी. मगर शमिता जैसे ही करण कुंद्रा के इतने करीब गई उन्हें तेजस्वी प्रकाश ने नीचे खींच कर गिरा दिया. इतना ही तभी तेजा ने उन्हें आंटी भी कहा.

Source : Amar Ujala 

error: Content is protected !!