Bipasha Basu ने इस हैंडसम हंक को बताया Winner, तेजस्वी-करण को बताया फेक

Bipasha Basu says Pratik Sehajpal should lift the winner trophy: Big Boss 15 अपने अंत की ओर है. कुछ ही हफ्ते में दर्शकों को बिग बॉस के 15वें सीजन का विनर मिल जाएगा. अक्सर ही हर बार फिनाले से पहले सेलेब्स फिनाले जीतने वाले प्रतियोगियों पर दांव लगाते हैं. साथ ही ट्विट करते हैं या फिर इंटरव्यू में बताते हैं कि उनके हिसाब से कौन जीतेगा. इसी कड़ी में बिग बॉस की बिग फैन बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने इंस्टा पर पोस्ट कर दिया है कि उनके हिसाब से शो का विनर कौन है.

बिपाशा (Bipasha Basu) ने इंस्टा पर प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) को इस बार का विनर बताया है. सात ही मेहनती और रियल कंटेस्टेंट बताया है. बिपाशा ने कहा है कि प्रतीक के अलावा बाकी सब नकली पर्सनालिटी दिखा रहे हैं.

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने इंस्टा पर प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है…बिग बॉस 15 का बेस्ट और मेरा सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल है. शो में जो बाकी लोगों के ऊपर काफी ज्यादा बातें हो रही हैं मगर प्रतीक के अलावा ड्रामा ही कर रहे हैं. ऐसे में मुझे जनता से उम्मीद है कि वो जो शो को जीतने की काबिलियत रखता है उसे ही विनर बनाएंगे.

तो सीधा-सीधा ये माना जा सकता है कि बिपाशा के हिसाब से प्रतीक सहजपाल ही इस बार के विनर हैं. तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को भी बिपाशा बसु ने ड्रामेबाज बताया है.

फिल्हाल आपके हिसाब से इस बार का कौन विनर है कमेंट करके बताएं. बिपाशा ने तो अपना दांव लगा दिया है मगर आप किसके लिए अपना दांव खेलेंगे?

ये भी पढ़ें : Big Boss 15: Simba Nagpal की होगी घर में वापसी, Tejasswi संग निभाएंगे दुश्मनी

ये भी पढ़ें : Shamita Shetty को बिग बॉस जिताकर मानेंगे सलमान खान! खुद घरवाले उठा रहे आवाज

Source : Bollywoodlife

 

error: Content is protected !!