जल्द तेजस्वी से शादी करेंगे करण कुंद्रा, खुद राजीव अदातिया ने कर दिया खुलासा

बिग बॉस-15 में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी काफी लोगों कोो खूब पंद आ रही है. दोनों अपने प्यार का इतजहार कर चुके हैं. ये दोनों ही कंटेस्टेंट अक्सर एक-साथ नजर आते हैं. हालांकि कभी-कभार दोनों रूठ भी जाते हैं.

फैंस यह जानने के बेताब हैं कि करण कुंद्रा और तेजस्वी अपने रिलेशन को लेकर कितना सीरियस हैं. फैंस को इस बात का डर है कि कहीं दोनों का रिश्ता सिर्फ बिग बॉस तक सीमित ना हो… इस बारे में शो के एक ऐसे कंटेस्टेंट ने खुला किया है, जो हाल ही में घर से बाहर निकला.

राजीव अदातिया ने दोनों के रिलेशन को लेकर खुलकर बात की है. राजीव ने बताया कि करण और तेजस्वी बिग बॉस से बाहर निकलने के कुछ दिनों बाद ही शादी कर लेंगे. राजीव ने कहा. “करण तेजस्वी से बहुत प्यार करता है. मैं दावे के साथ कह रहा हूं कि करण और तेजस्वी शादी करेंगे. अगर ऐसा नहीं होता है तो मैं खुद पंडित बन जाऊंगा और बिग बॉस के घर में ही उनकी शादी करवाऊंगा.”

जब राजीव से पूछा गया कि आखिर करण, तेजस्वी को लेकर इतने पॉजेसिव क्यों हैं, तो इस पर राजीव ने कहा, “अगर बॉयफ्रेंड पॉजिसिव नहीं होगा तो कौन होगा? उसे तब गुस्सा आता है”

राजीव ने आगे कहा, “जब तेजस्वी उसे वो बातें बताती है जो करण को पसंद नहीं हैं. किसी भी रिश्ते में हर बार आप दोनों की राय नहीं मिल सकती है. कई बार तेजस्वी दूसरे को सुनना भी नहीं चाहती है और गुस्सा हो जाती है.”

error: Content is protected !!