शादीशुदा नहीं है Rakhi Sawant, बिग बॉस हाउस में कर लिया ‘कन्फेस’

Bigg Boss 15, Crying Rakhi Sawant calls herself ‘legally unmarried’: आखिरकार राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि वह आधिकारिक तौर पर शादीशुदा नहीं हैं. राखी सावंत ने इस बात का खुलासा बिग बॉस (Bigg Boss) के उसी सीजन में किया है, जिस सीजन में वह रितेश सिंह (Ritesh Singh) को अपना पति बताकर शो में लाई थीं.

आपको बता दें कि राखी सावंत पिछले काफी वक्त से खुद को शादीशुदा बता रही थीं. हालांकि फैंस को इस पर बिल्कुल भी यकीन नहीं था. इसके बाद बिग बॉस-15 में राखी सावंत एक शख्स को लेकर घर में आईं, जिसका नाम रितेश सिंह बताया.

RAKHI SAWANT
RAKHI SAWANT

राखी सावंत ने उस शख्स को अपना पति बताते हुए कहा कि लोगों को उनकी शादी पर विश्वास नहीं था, लेकिन यही उनके पति हैं, जिन्हें उन्होंने लोगों से छिपाकर रखा था. हालांकि राखी ने इसके पीछे की वजह रितेश को ही बताया.

राखी सावंत ने कहा कि रितेश एक बिजनेसमैन हैं. वह खुद नहीं चाहते थे कि उनकी राखी से शादी की बात किसी को पता चले. रितेश को वह शो में आने के लिए बड़ी मुश्किल के लिए मना सकी हैं.

ये भी पढ़ें- जब Salman Khan ने लगाई फटकार, Bigg Boss कंटेस्टेंट ने की सुसाइड की कोशिश

जब रितेश शो में थे, तो स्निग्धा प्रिया नाम की एक महिला ने दावा किया कि रितेश उनके पति हैं, जिनसे उनका एक बेटा भी है. स्निग्धा ने कहा कि वह साल 2017 से रितेश से अलग रहती हैं, क्योंकि रितेश का बर्ताव बेहद खराब है.

रितेश ने भी स्निग्धा को अपनी पत्नी बताते हुए कहा कि वह खुद उन्हें छोड़कर भाग गई थीं. रितेश ने ये साफ कर दिया था कि उन्होंने राखी से सिर्फ एक पंडित के सामने शादी कर ली थी. अब राखी सावंत ने भी इस बात को मान लिया है.

Rakhi Sawant
Rakhi Sawant

बिग बॉस में जब रेडियो जॉकी ने राखी से इस बारे में सवाल किया, तो राखी ने कहा कि उन्होंने शादी को रजिस्टर नहीं करवाया है. उन्होंने भगवान को साक्षी मानकर एक कमरे में शादी की थी, लेकिन कानून की नजर में ये वैध नही हैं.

इसके साथ ही राखी सावंत ने रितेश के सामने शर्त रख दी है कि उन्होंने अब शादी को रजिस्टर करवाना होगा, क्योंकि अब वह ऐसे नहीं रह सकती हैं. अगर रितेश को लगता है कि वह वह उनके प्यार के लायक हैं, तो सर्टिफिकेट दिखाए. राखी को दया नहीं चाहिए.

सोर्स- न्यूज18

error: Content is protected !!