Devoleena Bhattacharjee के साथ ये कंटेस्टेंट भी हुआ ‘बेघर’, मची उथलपुथल

Devoleena Bhattacharjee is eliminated from Bigg Boss 15 House, Rajiv Adatia has also comeout of the house: बिग बॉस-15 जैसे-जैसे फिनाले की ओर बढ़ रहा है, वैसे-वैसे शो में काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है, जिससे उनके फैंस को गहरा धक्का लगने वाला है. दरअसल देवोलीना को शो से बाहर कर दिया गया है. उनके साथ ही एक और कंटेस्टेंट घर से आउट हुआ है.

बिग बॉस से जुड़ी जानकारियां रखने वाले ट्विटर हैंडल ‘द खबरी’ के मुताबिक देवोलीना भट्टाचीर्जी बिग बॉस से एलिमिनेट हो चुकी हैं. उनके साथ राजीव अदातिया (Rajiv Adatia) भी घर से बाहर आए हैं. एक साथ दो लोगों को बिग बॉस ने निकाल दिया है, जिसके बाद साफ होने लगा है कि जनवरी में ही फिनाले की तैयारी की जा रही है.

आपको बता दें कि देवोलीना को बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शो में लाया गया था. इससे पहले भी देवोलीना बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी हैं. देवोलीना सीजन-13 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं, जहां उनकी रश्मि देसाई से गहरी दोस्ती थी.

Devoleena Bhattacharjee
Devoleena Bhattacharjee

इस सीजन भी देवोलीना और रश्मि दोस्त बनकर घर में आई थीं, लेकिन दोनों के बीच खटपट शुरू हो गई. एक टास्क के साथ दोनों ने एक दूसरे को तमाचा भी जड़ दिया था. हालांकि दोनों में से किसी ने इसका मुद्दा नहीं बनाया.

ये भी पढ़ें: Karan Kundrra’s Mom: फार्महाउस पर विदेशी एक्ट्रेसस को नहीं रोकता मेरा बेटा, समझे Salman?

वहीं राजीव अदातिया इस सीजन दो बार घर में आ चुके हैं. पहले वह बतौर वाइल्ड कार्ड यहां पहुंचे थे. राजीव अदातिया, शमिता शेट्टी के मुंहबोले भाई हैं. फैंस यह मान रहे थे कि राजीव को शो में शमिता को सपोर्ट करने भेजा गया है.

इसके बाद राजीव को दोबारा घर में भेजा गया. राजीव ने घर में आकर सभी सदस्यों की उनके परिवार से वीडियो कॉल पर बात करवाई. राजीव इस बार काफी सुलझे नजर आए हैं. वह काफी मजाकिया नेचर के भी हैं. राजीव घर के दूसरे सदस्यों के भी चहेते हैं.

error: Content is protected !!