वीडियो: Devoleena Bhattacharjee की हालत गंभीर, दर्द से रो पड़ीं, आज होगी सर्जरी

Bigg Boss 15, Devoleena Bhattacharjee needs surgery for injury during Bigg Boss task: बिग बॉस में जाना एक बार फिर देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) पर भारी पड़ गया है. जब सीजन-13 में देवोलीना ने बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री की थी, तो उस वक्त उनके साथ हादसा हो गया. डांस के दौरान देवोलीना की कमर पर चोट लग गई, जिसके बाद वह काफी तकलीफ में रहीं.

आलम ये रहा कि देवोलीना को उस वक्त बिग बॉस छोड़ना पड़ा था, ताकि वह सर्जरी करवा सकें, लेकिन इस सीजन जब वह बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आईं, तो जरा सी लापरवाही उन पर भारी पड़ गई है.

देवोलीना ने वाइल्ड कार्ड के तौर पर सीजन-15 में एंट्री की थी, लेकिन एक टास्क के दौरान उन्होंने अपने शरीर पर ज्यादा लोड ले लिया. देवोलीना टास्क के लिए 19 घंटे तक पोल में खड़ी रहीं, जिसके बाद जब वह पोल से उतरीं, तो उनके पैरों में तकलीफ बढ़ गई.

Devoleena Bhattacharjee
Devoleena Bhattacharjee

बता दें की रीढ़ की हड्डी की सर्जरी की वजह से देवोलीना के पैरों में ये दिक्कत बढ़ी है, जिसका अब उन्हें काफी पछतावा हो रहा है. देवोलीना ने बताया कि उनकी हालत गंभीर हो गई है और शुक्रवार को उनका ऑपरेशन है.

ये भी पढ़ें- जैसे ही वोटिंग लाइन्स ओपन होंगे… Shamita Shetty को ट्रॉफी जिताना चाहती हैं शिल्पा

देवोलीना ने इस वीडियो में कहा, “मैंने एमआरआई करवाई है. मेरी हालत काफी गंभीर है. 19 घंटे भारी पड़ गए. गिरने की वजह से चोट ज्यादा आ गई है. मैं गुरुवार को अस्पताल में भर्ती होने वाली हूं और शुक्रवार को मेरा ऑपरेशन होगा.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

देवोलीना ने आगे कहा, “मैं इससे लडूंगी, लेकिन इसको लेकर चिंता भी है. मुझे बस आप लोगों की दुआ की जरूरत है. अस्पताल में भर्ती होने से पहले आप लोगों से बात करना चाहती थी.”

बता दें कि बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट देवोलीना ने घर में काफी धमाल मचाया है. अभिजीत बिचुकल से उनकी दोस्ती और दुश्मनी ने शो की जबरदस्त टीआरपी बढ़ाई है. हालांकि जब देवोलीना के पैरों में तकलीफ बढ़ी, तो उनका गेम काफी धीमा पड़ चुका था, जो शो से बाहर होने की बड़ी वजह बनी.

error: Content is protected !!