बगैर नहाए घर में घूमती हैं Tejasswi Prakash, पूरे दिन ब्रश भी नहीं करतीं!

Devoleena Bhattacharjee Reveal Tejasswi Prakash Is Most Unhygienic Contestant: बिग बॉस-15 के चार फाइनलिस्ट तय हो चुके हैं. अब देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee), शमिता शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash), प्रतीक सहजपाल, अभिजीत बिचुकले और निशांत भट्ट के बीच आखिरी टिकट हासिल करने की होड़ है, जिसके लिए बिग बॉस ने एक टास्क भी दिया है.

राखी सावंत के बाद उमर रियाज, रश्मि देसाई और करण कुंद्रा टिकट टू फिनाले का टिकट हासिल कर चुके हैं. ऐसे में घर के बाकी इन सदस्यों को बिग बॉस ने एक टास्क दिया है, जिसमें इन्हें खुद को दूसरे से बेहतर साबित करना है.

इस टास्क के दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी ने तेजस्वी प्रकाश की पोल ही खोलकर रख दी. देवोलीना ने तेजस्वी को घर की सबसे गंदी सदस्य बताया है. इस दौरान देवोलीना ने ऐसी-ऐसी बाते कहीं, जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

Tejasswi Prakash with Karan Kundrra
Tejasswi Prakash with Karan Kundrra

इस टास्क में देवोलीना को खुद को तेजस्वी से बेहतर साबित करना था. उन्होंने तेजस्वी के बारे में बताया कि वह बाथरूम ड्यूटी ठीक से नहीं कर रही हैं. यहां तक कि खुद बाथरूम में गंदगी फैलाती हैं. देवोलीना ने बताया कि तेजा खुद भी साफ नहीं रहती हैं.

देवोलीना ने कहा कि तेजस्वी अक्सर बिना नहाए घर में घूमती रहती है. यहां तक कि कभी-कभी पूरे दिन ब्रश तक नहीं करती हैं. देवोलीना ने खुलासा किया है कि तेजा एक्सरसाइज के बाद उन्हीं गंदे कपड़ों में घूमा करती हैं. वह बाथरूम में सिगरेट पीकर वहां राख बिखेर देती हैं.

बता दें कि ट्रॉफी की रेस में इस वक्त उमर रियाज काफी आगे नजर आ रहे हैं, लेकिन प्रतीक सहजपाल भी इसके दावेदार बताए जा रहे हैं. हालांकि प्रतीक सहजपाल को अब तक फिनाले का टिकट हाथ नहीं लग सका है.

उमर रियाज के भाई आसिम रियाज सीजन-13 के रनर-अप रह चुके हैं. ऐसे में अब भाई की कसर को उमर ने पूरा करने का ठान लिया है. फैंस भी उमर को काफी सपोर्ट कर रहे हैं. हालांकि शो के दौरान कुछ मौकों पर उमर अपने गुस्से पर काबू रखने में नाकाम भी रहे हैं.

ये भी पढ़ें : टास्क जीतने के लिए Devoleena Bhattacharjee ने पैंट में कर दिया टॉयलेट, घरवाले दंग

error: Content is protected !!